स्मृति ईरानी को नहीं आ रही थी रात को नींद, सोशल मीडिया पर कहा- 'मेरे सपने देखना बंद करो...'

स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके हर पोस्ट वायरल होते हैं और खूब पसंद किए जाते हैं. उनके इंस्टाग्राम स्टोरीज भी काफी फनी रहती हैं. कभी वो मीम्स शेयर करती हैं तो कभी फैमिली की मजेदार कैप्शन के साथ तस्वीर पोस्ट करती रहती हैं.

स्मृति ईरानी को नहीं आ रही थी रात को नींद, सोशल मीडिया पर कहा- 'मेरे सपने देखना बंद करो...'

स्मृति ईरानी को नहीं आ रही थी रात को नींद, किया ऐसा पोस्ट.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके हर पोस्ट वायरल होते हैं और खूब पसंद किए जाते हैं. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज भी काफी फनी रहती हैं. कभी वो मीम्स शेयर करती हैं तो कभी मजेदार कैप्शन के साथ फैमिली की तस्वीर पोस्ट करती रहती हैं. इस बार उन्होंने कार्टून कैरेक्टर मिनियन की तस्वीर शेयर करते हुए एक स्टोरी पोस्ट की है.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी के DM को लगाई फटकार, जानें क्या है पूरा मामला...

a1dj22a8

(स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये फनी स्टोरी.)

उनकी इस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, ''बड़े लोग कह गए हैं कि आप इसलिए नहीं सो पाते क्योंकि आप किसी और के सपने में जग रहे होते हैं. तो अगर आप सब मेरे बारे में सपना देखना बंद कर देंगे तो बेहतर होगा. प्लीज...'' ये इंस्टाग्राम स्टोरी उन्होंने 14 नवंबर यानी बाल दिवस के दिन पोस्ट की थी. इसी के साथ बाल दिवस पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो भी शेयर किया.

स्मृति ईरानी ने महिलाओं को दी सलाह, बोलीं - इस वजह से उन्हें नहीं मिल पाती हाई पोज़ीशन...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो में देखा जा सकता है कि दो मिनियन खड़े हैं, जिसमें एक का नाम उन्होंने जुबिन (जुबिन उनके पति का नाम है...) रखा है तो दूसरा नाम खुद का रखा है. वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ''इस बाल दिवस, लाइफ में जुबिन के होने का शुक्रिया अदा करती हूं, जो आपके अंदर के बच्चे को जीवित रखते हैं.'' वीडियो में स्मृति जुबिन को देखकर हंस रही हैं और जुबिन चुपचाप खड़े हैं.