Smriti Irani के बेटे ने खुद को बताया हैंडसम तो बोलीं- 'इतना एक्साइटिड न हो...' पढ़ें दोनों की वायरल चैट

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) को इंस्टाग्राम पर मजेदार पोस्ट के लिए जाना जाता है. इस बार भी स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर छा गई हैं. इस बार उनकी और उनके बेटे की चैट वायरल हो रही है, जहां उनका बेटा जोहर ईरानी (Zohr Irani) खुद को हैंडसम बता रहा है.

Smriti Irani के बेटे ने खुद को बताया हैंडसम तो बोलीं- 'इतना एक्साइटिड न हो...' पढ़ें दोनों की वायरल चैट

Smriti Irani और उनके बेटे की बीच चैट हुई वायरल.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) को इंस्टाग्राम पर मजेदार पोस्ट के लिए जाना जाता है. लोग उनके हर पोस्ट को काफी पसंद कते हैं. हर बार की तरह इस बार भी स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर छा गई हैं. इस बार उनकी और उनके बेटे की चैट वायरल हो रही है, जहां उनका बेटा जोहर ईरानी (Zohr Irani) खुद को हैंडसम बता रहा है. प्यारी और मजेदार चैट को पढ़कर आपको भी हंसी आ जाएगी. 

ये भी पढ़ें: स्मृति ईरानी ने पान की दुकान से खरीदा चिप्स का पैकेट, बोलीं- 'पॉलीथिन का प्रयोग नहीं...' देखें VIDEO

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपने परिवार की तस्वीर पोस्ट की. इस पोस्ट पर उनके बेटे का एक कमेंट आया. जिसका रिप्लाई स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने मजेदार अंदाज में लिखा. जोहर ईरानी (Zohr Irani) ने कमेंट किया, 'आपका बेटा कितना हैंडसम है', जिस पर स्मृति ने लिखा- 'इतना एक्साइटिड न हो. ये जीन्स हैं.'

ये भी पढ़ें: स्मृति ईरानी ने ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन पर किया पोस्ट, बोलीं - एक चालान तेरा भी कटेगा...

जोहर ने लिखा- 'पापा से आए हैं...' स्मृति ईरानी ने फिर ऐसा कमेंट किया, जिसके बाद जोहर का कोई कमेंट नहीं आया. स्मृति ने लिखा- 'सिर्फ पिता ही नहीं होते. बायोलॉजी ठीक से पढ़ो.'

ये भी पढ़ें: स्मृति ईरानी ने बताई वजह- कैसे कांग्रेस के गढ़ अमेठी में राहुल गांधी को दी शिकस्त....

533l5mn8

(स्मृति ईरानी और उनके बेटे की चैट हुई वायरल.)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, स्मृति ईरानी को विभिन्न विषयों पर अद्भुत पोस्ट साझा करने के लिए जाना जाता है. उनके हर पोस्ट पर खूब लाइक्स और कमेंट्स आते हैं. स्मृति के इंस्टाग्राम पर 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उनके हर पोस्ट पर हजारों लाइक्स आते हैं.