अजीबोगरीब तरह से सड़क पार करता दिखा सांप, Viral Video को देख लोग हैरान

एक सांप (Snake) का वी़डियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है.

अजीबोगरीब तरह से सड़क पार करता दिखा सांप, Viral Video को देख लोग हैरान

नई दिल्ली:

एक सांप (Snake) का वी़डियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सांप रेंगने के बजाय कैटरपिलर की तरह सड़क पर चलता हुआ नजर आ रहा है. जी हां जैसे चिड़िया उड़ती है, घोड़ा सरपट करता है ठीक उसी तरह सांप रेंगता है. लेकिन शायद ऐसा पहली बार ही इस वीडियो के जरिए हमें देखने को मिलेगा कि यह सांप कैटरपिलर की तरह सड़क पर चल रहा है.

इस वीडियो क्लिप को रेडिट (Reddit) ने शेयर किया है. जिसमें एक सांप सड़क पर चलता हुआ दिखाई दे रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होने के कुछ घंटे के अंदर ही वायरल हो गई. इसे अबतक 55,000 से अधिक बार देखा जा चुका है वहीं इस पर 1 हजार 500 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मैंने पहले कभी ऐसा नहीं देखा था. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यह वीडियो काफी हैरान कर देने वाला है. मैंने पहले कभी भी सांप को कैटरपिलर की तरह चलते नहीं देखा है.

A non slithering snake from r/snakes

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर कई रेडिय यूजर ने मजेदार कमेंट किया है, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, कैटरपिलर की तरह लग रहा है लेकिन इस सांप के फन है. Encyclopaedia Britannica के मुताबिक सांप ऐसा तभी चलता है जब उसका शरीर भारी हो जाता है. और भारी शरीर होने के कारण वह रेंग नहीं पाता और कैटरपिलर की तरह सीधी चलने लगता है.