महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने फूट-फूटकर रोए सपा नेता, बोले- 'आजाद कराकर कहां चले गए बापू...' देखें VIDEO

महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर देश में कई जगह आयोजन किए गए. उनको अलग-अलग तरह से याद किया गया. इसी बीच समाजवादी पार्टी के नेता फिरोज खान, महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने फूट-फूटकर रोते नजर आए.

महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने फूट-फूटकर रोए सपा नेता, बोले- 'आजाद कराकर कहां चले गए बापू...' देखें VIDEO

महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने फूट-फूटकर रोए सपा नेता

महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर देश में कई जगह आयोजन किए गए. उनको अलग-अलग तरह से याद किया गया. इसी बीच समाजवादी पार्टी के नेता फिरोज खान, महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने फूट-फूटकर रोते नजर आए. उत्तर प्रदेश के संभल के चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के फव्वारा चौक में बापू की प्रतिमा पर उनको रोते देखा गया.

ये भी पढ़ें: मैच के बीच अंपायर ने 16 साल की बॉल गर्ल को कहा- 'क्‍या तुम्‍हें गर्मी लग रही है...' मिली ऐसी सजा

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो प्रतिमा को देखते हुए कह रहे हैं, 'बापू आप हमें स्वतंत्रता दिलाने के बाद अनाथों के रूप में क्यों छोड़ा?'' वे आगे कहते हैं, ''बापू आप हमारे और हमारे बच्चों के लिए इतना बड़ा उपकार करने के बाद कहां चले गए.''

ये भी पढ़ें: सिख नेता से विदेशी ने कहा- 'अपनी पगड़ी हटाओ, बाल काटो...' मिला ऐसा करारा जवाब, देखें VIDEO

इस वीडियो को देखने के बाद ट्विटर यूजर्स फिरोज खान को नौटंकीबाज कह रहे हैं. लोगों का कहना है कि उनको ऑस्कर अवॉर्ड मिलना चाहिए. उनके इस वीडियो पर काफी मीम्स और जोक्स बन रहे हैं.

ये भी पढ़ें: नदी किनारे नहा रही थी महिला, पैर फिसला और पानी में डूबते ही हुई बेहोश...6 किलोमीटर आगे हुआ ऐसा


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, रोने के बाद फिरोज खान ने प्रतिमा की सफाई भी की. उन्होंने कहा, ''बीजेपी का दूसरा नाम नौटंकी है. गांधी की प्रतिमा में धूल देखकर मुझे काफी दुख हुआ. लोग दिखावा देखकर मूर्ख नहीं बन सकते. उन्हें यह स्पष्ट करने की जरूरत है कि वे गांधी समर्थक हैं या गोडसे के समर्थक हैं.''