Sri Lanka Bomb Blasts: डेनमार्क के सबसे अमीर शख्स ने खो दिए अपने 3 बच्चे

डेनमार्क (Denmark) के सबसे अमीर शख्स एंडर्स होल्च पोवल्सन (Anders Holch Povlsen) और उनकी पत्नी ने रविवार को हुए श्रीलंका में बस ब्लास्ट (Sri Lanka Bomb Blasts) में अपने तीन बच्चों को खो दिया है. उनके कुल चार बच्चे थे.

Sri Lanka Bomb Blasts: डेनमार्क के सबसे अमीर शख्स ने खो दिए अपने 3 बच्चे

डेनमार्क के सबसे अमीर शख्स के तीन बच्चों की भी हुई मौत.

डेनमार्क (Denmark) के सबसे अमीर शख्स एंडर्स होल्च पोवल्सन (Anders Holch Povlsen) और उनकी पत्नी ने रविवार को हुए श्रीलंका में बस ब्लास्ट (Sri Lanka Bomb Blasts) में अपने तीन बच्चों को खो दिया है. उनके कुल चार बच्चे थे. पोव्लसन (Povlsen) फैशन फर्म के स्पोकपर्सन ने इस खबर की जानकारी दी. स्पोकपर्सन ने इसके आगे की जानकारी नहीं दी है. डेनमार्क के मीडिया की मानें तो उनका परिवार श्रीलंका में छुट्टियां मनाने गया था. बता दें, एंडर्स होल्च पोवल्सन फैशन फर्म बेस्टसेलर के मालिक हैं. जिसके वीरो मोडा और जैक एंड जोन्स जैसे ब्रांड्स हैं. फोर्ब्स के मुताबिक, वो स्कॉटलैंड की 1 प्रतिशत लैंड के मालिक भी हैं.

बच्चे को उठाकर ले जा रहा था तेंदुआ, मां ने बचाने के लिए दांव पर लगाई खुद की जान, बच्चे की पकड़ी टांग और...

रविवार को ईस्टर पर श्रीलंका में चर्च और होटल्स में ब्लास्ट हुए. जिसमें 290 लोगों की मौत हुई और 500 से ज्यादा लोग जख्मी हुए. श्रीलंका के इतिहास में हुई सबसे बड़ी आतंकवादी घटना के पीछे नेशनल तौहीद जमात नाम के स्थानीय संगठन का हाथ था। श्रीलंका के एक शीर्ष मंत्री ने सोमवार को यह जानकारी दी. स्वास्थ्य मंत्री एवं सरकारी प्रवक्ता रजीत सेनारत्ने ने भी कहा कि विस्फोट में शामिल सभी आत्मघाती हमलावर श्रीलंकाई नागरिक मालूम हो रहे हैं.

IPL 2019: मैच के दौरान एक्ट्रेस ने जमकर मचाया बवाल, फैन को नहीं देखने दिया मैच, फिर हुआ ऐसा

विस्फोट रविवार को स्थानीय समयानुसार सुबह पौने नौ बजे के करीब ईस्टर प्रार्थना सभा के दौरान कोलंबो के सेंट एंथनी गिरजाघर, पश्चिमी तटीय शहर नेगोम्बो के सेंट सेबास्टियन गिरजाघर और बट्टिकलोवा के जियोन गिरजाघर में हुए. वहीं कोलंबो के पांच सितारा होटलों- शांगरी ला, सिनामोन ग्रैंड और किंग्सबरी को भी निशाना बनाया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने लापता हुए पालतू चूहे को मालिक से मिलवाया, दिल को छू लेने वाला वीडियो वायरल

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने कहा है कि श्रीलंका में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों में उनकी पार्टी के चार कार्यकर्ताओं की मौत हो गयी है. जद एस के वे चारों कार्यकर्ता श्रीलंका के दौरे पर थे, इसी दौरान यह धमाका हुआ. नेशनल हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. अनिल जयसिंघे ने 33 में से 12 विदेशी नागरिकों की पहचान की है जिनमें भारत के तीन, चीन के दो तथा पोलैंड, डेनमार्क, जापान, पाकिस्तान, अमेरिका, मोरक्को और बांग्लादेश के एक-एक नागरिक शामिल हैं.