NDTV Khabar

कपड़े उतारकर खिलाड़ियों से मिलने पहुंचा फैन, सिक्योरिटी गार्ड्स के छूटे पसीने, देखें VIDEO

Srilanka VS England के बीच पहला टेस्ट खेला गया. जहां इंग्लैंड ने लंका को 211 रन से हरा दिया. ये जीत इंग्लैंड के लिए काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि उसकी विदेशों में खेले गये पिछले 13 मैचों में पहली जीत है.

288 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपड़े उतारकर खिलाड़ियों से मिलने पहुंचा फैन, सिक्योरिटी गार्ड्स के छूटे पसीने, देखें VIDEO

Srilanka VS England के बीच पहला टेस्ट खेला गया. जहां इंग्लैंड ने लंका को 211 रन से हरा दिया. ये जीत इंग्लैंड के लिए काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि उसकी विदेशों में खेले गये पिछले 13 मैचों में पहली जीत है. इस मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक फैन खिलाड़ियों से मिलने के लिए बिना-कपड़ों के उतर आया और सेक्योरिटी गार्ड्स के कान में दम कर दिया. उसने इतना भगाया कि पूरी सिक्योरिटी स्टाफ ग्राउंड पर आ गया. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

रोहित शर्मा का आशीर्वाद लेने पहुंच गया फैन, उठाकर किया ऐसा, वायरल हुआ VIDEO 

देखें VIDEO:
 


इंग्लैंड के जीतने के बाद फैन ग्राउंड पर बिना कपड़ों के उतर गया और खिलाड़ियों से मिला. सेक्योरिटी गार्ड्स को देखकर उसने दौड़ लगा दी और किसी के हाथ नहीं आया. बाउंड्री पर पहुंचने के बाद उसे पकड़ा गया. बता दें, दुनिया में बायें हाथ के सबसे सफल स्पिनर रंगना हेराथ आउट होने वाले अंतिम बल्लेबाज थे. यह उनका आखिरी टेस्ट मैच था. उन्होंने इस मैच के बाद संन्यास लेने की पहले ही घोषणा कर दी थी.। इस तरह से श्रीलंका अपने इस सफल स्पिनर को जीत से विदाई देने में नाकाम रहा.

पाकिस्तान का ये बच्चा है जसप्रीत बुमराह का बड़ा फैन, उनकी तरह डाली खतरनाक गेंद, देखें VIDEO

टिप्पणियां

श्रीलंका के सामने जीत के लिये 462 रन का लक्ष्य था लेकिन उसकी टीम मैच के चौथे दिन 250 रन पर ढेर हो गयी. इंग्लैंड की तरफ से मोईन अली ने चार और जैक लीच ने तीन विकेट लिये. इंग्लैंड ने पहली पारी में 139 रन की बढ़त बनायी थी और फिर गुरूवार को कीटोन जेनिंग्स के नाबाद 146 रन की मदद से अपनी दूसरी पारी छह विकेट पर 322 रन बनाकर समाप्त घोषित की थी.

IND vs WI: मैच के बीच विराट कोहली के पीछे पड़ गया ये शख्स, लगा लिया जोर से गले
 
श्रीलंका ने बिना किसी नुकसान के 15 रन से आगे खेलना शुरू किया. सलामी बल्लेबाज कौशल सिल्वा और दिमुथ करूणारत्ने ने पहले घंटे में इंग्लैंड के दमदार गेंदबाजी आक्रमण का जमकर सामना किया. लेकिन इन दोनों ने आक्रामक शॉट खेलने के प्रयास में अपने विकेट गंवाये. लंच के बाद कुसाल मेंडिस (45) ने लीच पर लगातार दूसरा लंबा शॉट खेलने के प्रयास में हवा में लहराता कैच दिया. मांसपेशियों में खिंचाव के कारण गुरुवार को मैदान पर नहीं उतर पाने वाले कप्तान दिनेश चंदीमल (11) को लीच ने बोल्ड किया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement