NDTV Khabar

WWE Star John Cena ने भारत को दी स्वतंत्रता दिवस पर बधाई तो भड़क गए पाकिस्तानी, बोले- हमें क्यों नहीं किया विश

WWE का सबसे बड़ा इवेंट SummerSlam 2018 शुरू होने वाला है. इसी बीच WWE Star John Cena ने भारत के लिए ऐसा ट्वीट किया. जो कुछ ही पल में वायरल हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
WWE Star John Cena ने भारत को दी स्वतंत्रता दिवस पर बधाई तो भड़क गए पाकिस्तानी, बोले- हमें क्यों नहीं किया विश

John Cena ने स्वतंत्रता दिवस पर भारत को शुभकामनाएं दी.

WWE का सबसे बड़ा इवेंट SummerSlam 2018 हुआ. इसी बीच WWE Star John Cena ने भारत के लिए ऐसा ट्वीट किया. जो कुछ ही पल में वायरल हो गया. इसकी चर्चा भारत में नहीं बल्कि पाकिस्तान में होने लगी. जॉन सीना पहले भी सचिन तेंदुलकर, कपिल शर्मा और दलेर महंदी जैसे इंडियन सेलेब्स की तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं. इस बार उन्होंने स्वतंत्रता दिवस पर भारत को शुभकामनाएं दी. जिसके बाद उनके पाकिस्तानी फैन्स भड़क गए. उनको इस बात का दुख है कि जॉन ने पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर क्यों विश नहीं किया. बता दें, एक दिन पहले ही यानी 14 अगस्त को पाकिस्तान अपना स्वतंत्रता दिवस मनाता है. 

टिप्पणियां

WWE रेसलर ने सलमान खान को किया चैलेंज, हाथ से मोड़ा लोहे का पैन और फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Video
 


एक तरफ इंडियन फैन्स ने उनकी शुभकामनाओं की तारीफ की तो वहीं पाकिस्तानी फैन्स भड़क गए. उन्होंने अपनी नाराजगी ट्विटर पर दिखाई.

सपना चौधरी ने WWE के रिंग में लगाए ऐसे ठुमके, चित हो गए सारे पहलवान; देखें Video
 


बता दें, जॉन सीना रेसलिंग की दुनिया का बड़ा नाम हैं. उनकी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है. भारत में जॉन सीना काफी फेमस हैं.  निकी बेला से पहले सीना ने अपनी स्कूल लाइफ की गर्लफ्रेंड एलीजाबेथ हबरडियू से शादी की थी. 2009 में शादी करने के बाद 2012 में दोनों का तलाक हो गया था. जिसके बाद उनकी लाइफ में निकी बेला आई थीं. उनका निकी बेला से भी ब्रेकअप हो चुका है. 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement