Viral Video: प्रिंसिपल के बेटे को मारा थप्पड़ तो दी ऐसी सजा, बेरहमी से पीटा

पाकिस्तान में बलूचिस्तान प्रांत के मास्तुंग में एक कैडेट कॉलेज के छात्रों को बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उसके प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Viral Video: प्रिंसिपल के बेटे को मारा थप्पड़ तो दी ऐसी सजा, बेरहमी से पीटा

पाकिस्तान में बलूचिस्तान प्रांत के मास्तुंग में एक कैडेट कॉलेज के छात्रों को बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उसके प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया गया है. आतंकवाद रोधी विभाग ( सीटीडी ) के डीआईजी एतजाज गोराया ने बलूचिस्तान उच्च न्यायालय की पीठ को कल बताया कि प्रिंसिपल जावेद इकबाल बंगश को गिरफ्तार कर लिया गया है. अदालत ने वीडियो पर संज्ञान लेने के बाद प्रिंसिपल को तुरंत गिरफ्तार करने का आदेश दिया था. इस वीडियो में लाल रंग की वर्दी पहने छात्रों को कॉलेज के मैदान में कुछ लोगों द्वारा डंडों से बेरहमी से पिटते हुए देखा जा सकता है. 

सोशल मीडिया पर उड़ा Race 3 के ट्रेलर का मजाक, लोग बोले- कॉपी है

कुछ छात्रों को दर्द से कराहते और पिटाई से बचने के प्रयास करते हुए देखा जा सकता है. ऐसा बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल के आदेश पर नौ मई को यह घटना हुई. एक याचिका दाखिल होने के बाद अदालत ने इस मामले पर सुनवाई की. गोराया ने बताया कि इस घटना में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है और सभी छात्रों की चिकित्सीय जांच करायी गई है. अदालत ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने और इस मामले में एक रिपोर्ट सौंपने के आदेश दिए हैं. 

IPL 2018: रैना की बेटी की बर्थडे पार्टी में किया जीवा ने डांस, देखें VIDEO

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक छात्र ने गुपचुप तरीके से घटना का वीडियो बनाया और बाद में इसे वायरल कर दिया. अधिकारी ने बताया कि प्रिंसिपल ने सजा देने के लिए पूर्व छात्रों को बुलाया था. उन्होंने बताया कि बंगश के बेटे को एक छात्र ने थप्पड़ मारा था जिसके बाद छात्रों को यह सजा दी गई. बलूचिस्तान सरकार ने प्रांत में सभी शैक्षिक संस्थानों में पहले ही शारीरिक दंड पर रोक लगा रखी है. 

रणवीर सिंह ने पोस्‍ट की बचपन की फोटो, लोगों ने ट्विटर पर उड़ाया उनकी 'गरीबी' का मजाक

देखें वीडियो-

(इनपुट- भाषा से भी)
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com