कुत्ते को बचाने के लिए JCB से नदी में कूद गया जवान, ऐसे बचाई जान... देखें Viral Video

तेलंगाना (Telangana) में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक कुत्ता तेज बहती नदी के बीच फंस गया था. जिसको बचाने के लिए होम गार्ड जवान जेसीबी से नदी (Home Guard Jawan Rescues Dog) में उतर गया. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

कुत्ते को बचाने के लिए JCB से नदी में कूद गया जवान, ऐसे बचाई जान... देखें Viral Video

Viral Video: कुत्ते को बचाने के लिए JCB से नदी में कूद गया जवान, ऐसे बचाई जान...

तेलंगाना (Telangana) में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक कुत्ता तेज बहती नदी के बीच फंस गया था. जिसको बचाने के लिए होम गार्ड जवान जेसीबी से नदी (Home Guard Jawan Rescues Dog) में उतर गया, जिसके लिए उसकी खूब तारीफ हो रही है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया है. जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि होम गार्ड जेसीबी पर बैठा हुआ है और तेजी बहती नदी में उतरता है. वो झाड़ी पकड़कर कुत्ते के करीब जाता है और उसे पकड़कर जेसीबी पर रख देता है. तेलंगाना के होम गार्ड का नाम मुजीब बताया जा रहा है. दरहसल कुत्ता नगरकुरनूल में तेज बहती नदी के पास झाड़ियों में फंस गया था. होम गार्ड ने सूझबूझ से उसकी जान बचाई.

देखें Video:

इस वीडियो को एएनआई ने 17 सितंबर की दोपहर में शेयर किया था, जिसके अब तक 15 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 4 हजार से ज्यादा लाइक्स और 700 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोग होम गार्ड की खूब तारीफ कर रहे हैं. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com