बीच सड़क चलती कार के ऊपर बैठ गया हाथी, घबराकर ड्राइवर ने किया ऐसा... देखें VIDEO

थाईलैंड (Thailand) के खाओ याई नेशनल पार्क (Khao Yai National Park) में ऐसी घटना हुई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक हाथी चलती कार के ऊपर बैठ गया. कार का ड्राइवर इतना घबरा गया कि उसने कार को तेज रफ्तार में दौड़ा दिया.

बीच सड़क चलती कार के ऊपर बैठ गया हाथी, घबराकर ड्राइवर ने किया ऐसा... देखें VIDEO

बीच सड़क चलती कार के ऊपर बैठ गया हाथी, वायरल हुआ VIDEO

थाईलैंड (Thailand) के खाओ याई नेशनल पार्क (Khao Yai National Park) में ऐसी घटना हुई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक हाथी चलती कार के ऊपर बैठ गया. कार का ड्राइवर इतना घबरा गया कि उसने कार को तेज रफ्तार में दौड़ा दिया, जिससे उसकी जान बच गई. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. थाईलैंड के इस नेशनल पार्क में पहली बार ऐसी घटना हुई है. 

ये भी पढ़ें: पटरियों पर गिरा और सामने आ गई ट्रेन, मदद के लिए उठाया हाथ तो... देखें Viral Video

35 वर्षीय डुए नाम का हाथी नेशनल पार्क की सड़क पर चल रहा था, जैसे ही कार आई तो वो ऊपर बैठने की कोशिश करने लगा. जैसे ही हाथी अपना पूरा वजह कार पर रखता, उससे पहले ही ड्राइवर ने कार को दौड़ा दिया. जब आगे जाकर कार को देखा गया तो पीछे की विंडशील्ड टूटी हुई थी और कार दबी हुई थी.

ये भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भगवानों को प्रदूषण से बचाने के लिए पहनाए मास्क

देखें VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोकल रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के बाद पार्क अधिकारियों ने टूर्रिस्ट को बताया कि ऐसी स्थिति होने पर क्या करना चाहिए. बैंगकॉक पोस्ट की खबर के मुताबिक, अधिकारियों ने बताया कि अगर आप सफारी कर रहे हैं और सामने हाथी आ जाए तो कार के बाहर फोटो क्लिक न करें, सुरक्षित रहने के लिए अंदर ही बैठे रहें.