NDTV Khabar

पटरियों पर गिरा और सामने आ गई ट्रेन, मदद के लिए उठाया हाथ तो... देखें Viral Video

यूएस के कैलीफोर्निया (California) के कोलिज़ीयम स्टेशन में बड़ा हादसा होने से बच गया. दिल दहला देने वाला ये वीडियो खूब देखा जा रहा है. प्लेटफॉर्म पर ट्रेन का इंतजार कर रहा एक यात्री पटरियों पर गिर गया. उसी वक्त सामने से ट्रेन आ गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पटरियों पर गिरा और सामने आ गई ट्रेन, मदद के लिए उठाया हाथ तो... देखें Viral Video

पटरियों पर गिरा और सामने आ गई ट्रेन, मदद के लिए उठाया हाथ तो...

यूएस के कैलीफोर्निया (California) के कोलिज़ीयम स्टेशन में बड़ा हादसा होने से बच गया. दिल दहला देने वाला ये वीडियो खूब देखा जा रहा है. प्लेटफॉर्म पर ट्रेन का इंतजार कर रहा एक यात्री पटरियों पर गिर गया. उसी वक्त सामने से ट्रेन आ गई. बे एरिया रैपिड ट्रांजिट (BART) के कर्मचारी ने जान पर खेलकर यात्री की जान बचाई. ये घटना रविवार की है, लोग ऑकलैंड राइडर गेम देखने के बाद वापस लौट रहे थे. स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में ये घटना रिकॉर्ड हो गई.

ये भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भगवानों को प्रदूषण से बचाने के लिए पहनाए मास्क

स्टेशन पर काम करने वाले कर्मचारी का नाम जॉन ओ'कॉनर है और वह शाम के वक्त भीड़ को नियंत्रित कर रहे थे. रेलवे कर्मचारी उस आदमी के करीब ही खड़ा था. जैसे ही शख्स पटरियों पर गिरा तो उसने तुरंत ही उसे बाहर निकाल लिया.


ये भी पढ़ें: बीच सड़क पर आराम कर रहा था कछुआ, हाथी ने आकर किया कुछ ऐसा... देखें Viral Video

इस वीडियो को सैन फ्रांसिस्को बे एरिया रैपिड ट्रांजिट ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है, ''हमारे हीरो जॉन ओ'कॉनर रविवार रात को कोलिज़ीयम स्टेशन पर एक आदमी की जान बचा रहा है. जॉन एक परिवहन पर्यवेक्षक हैं और उन्होंने 20 से अधिक वर्षों के लिए BART में काम किया है. उन्होंने शानदार तरीके से यात्री की जान बचाई.''

ये भी पढ़ें: यूपी सरकार के कर्मचारी हेलमेट लगाकर कर रहे हैं दफ्तर में काम, सामने आई चौकाने वाली वजह

देखें VIDEO:

घटना के वक्त टोनी बदीला नाम के शख्स मौजूद थे, उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया, जहां घटना के बाद यात्री कर्मचारी को गले लगाकर शुक्रिया अदा कर रहा है.

टिप्पणियां

BART ने सीएनएन को बताया कि जब आदमी पटरियों पर गिरा तो वह नशे की हालत में था. इस वीडियो के अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. लोग कर्मचारी की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''आज का सुपरहीरो, लोगों में इस तरह की इंसानियत होनी चाहिए.''



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement