बीच सड़क पर आराम कर रहा था कछुआ, हाथी ने आकर किया कुछ ऐसा... देखें Viral Video

एक हाथी ने कछुए की जान बचाई, जिसका वीडियो ट्विटर पर छाया हुआ है. एक कछुआ बीच सड़क पर आराम कर रहा था. हाथी आया और कछुए को सड़क किनारे कर दिया.

बीच सड़क पर आराम कर रहा था कछुआ, हाथी ने आकर किया कुछ ऐसा... देखें Viral Video

Video: आराम कर रहा था कछुआ, हाथी ने आकर किया कुछ ऐसा...

सोशल मीडिया पर जानवरों के कई ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं जो हर बार लोगो के दिलों को छू लेते हैं. एक बंदर का नल बंद करने वाला वीडियो वायरल हुआ तो वहीं एक कौए ने प्लास्टिक की बॉटल को डस्टबिन में डालकर सभी का दिल जीता. इस बार एक हाथी ने कछुए की जान बचाई, जिसका वीडियो ट्विटर पर छाया हुआ है. एक कछुआ बीच सड़क पर आराम कर रहा था. हाथी आया और कछुए को सड़क किनारे कर दिया.

ये भी पढ़ें: Facebook ने लॉन्च किया अपना नया Logo, बाकी Apps से दिखेगा अलग हटके

इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर प्रवीण कासवान ने शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी का बच्चा सड़क से गुजरता है, रास्ते में उसे एक कछुआ नजर आता है. हाथी उसे देखकर रुकता है और उठाकर सड़क किनारे लाने की कोशिश करता है, जिसके बाद कछुआ खुद ही सड़क किनारे चला जाता है.

ये भी पढ़ें: यूपी सरकार के कर्मचारी हेलमेट लगाकर कर रहे हैं दफ्तर में काम, सामने आई चौकाने वाली वजह

देखें VIDEO:

सोशल मीडिया पर लोग इस खूबसूरत वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''छोटी-छोटी चीजें देखकर कितना अच्छा लगता है. हाथी भी इसके बाद मुस्कुरा दिया होगा.'' अन्य यूजर ने लिखा, ''मैं जानवरों में भी मानवता देखता हूं.''

ये भी पढ़ें: WWE में ब्रॉक लेसनर की हुई बल्ले से पिटाई, रे मिस्टीरियो ने भगा-भगाकर मारा, देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com