NDTV Khabar

पति-पत्नी बना रहे थे TikTok वीडियो, पीछे से बेटे ने किया कुछ ऐसा, देखें Viral Video

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चा अपने माता-पिता को कॉपी करने की कोशिश करता है और बेड से कूद गया. 3 साल का बच्चा अपनी मां को कॉपी करने के चक्कर में बेड से कूदा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पति-पत्नी बना रहे थे TikTok वीडियो, पीछे से बेटे ने किया कुछ ऐसा, देखें Viral Video

पति-पत्नी बना रहे थे TikTok वीडियो, पीछे से बेटे ने किया कुछ ऐसा.

कई ऐसे खतरनाक स्टंट्स सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं जिसको करने से लोगों की जान चली जाती है या फिर वो गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चा अपने माता-पिता को कॉपी करने की कोशिश करता है और बेड से कूद गया. 3 साल का बच्चा अपनी मां को कॉपी करने के चक्कर में बेड से कूदा. नीचे बेड लगा हुआ था जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया. 

उतरने वाला था प्लेन, उतने में रनवे पर आ गए 6 कुत्ते, फिर पायलेट ने किया कुछ ऐसा

इस वीडियो को बच्चे के इंस्टाग्राम अकाउंट bonor_gabriel पर शेयर किया गया है. ये वीडियो गलत वजह के कारण वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गैबरियल की मां वेटा अनानास पति एंड्री पर कूद रही हैं.

TikTok Top 10: शख्स ने फलवाले को ऐसे बेवकूफ बनाकर खरीदे केले, वायरल हुआ VIDEO


बेटा मां को कॉपी करने की कोशिश करता है और वो ऊपर बेड से नीचे कूद जाता है. इस वीडियो को स्लो मोशन में दिखाया गया है. ये सांस रोक देने वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

VIDEO: मगरमच्छ ने खोला जबड़ा तो शख्स ने अंदर डाल दिया तरबूज, देखें क्या हुआ फिर...

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

3 वर्षीय गैबरिल मैट्रेस पर गिरता है और बच जाता है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कपल की खूब आलोचना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'ये वीडियो फनी इसलिए है क्योंकि बच्चा गिरने के बाद हंसने लगता है. लेकिन अगर यहां बच्चे की गर्दन टूट जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था. माता-पिता को बच्चे के प्रति सावधानियां बरतनी चाहिए थीं.'



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement