कार में बार-बार भौंक रहा था कुत्ता, फिर दूसरे कुत्ते ने गुस्से में किया ऐसा... देखें TikTok Viral Video

सोशल मीडिया पर कुत्तों के वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. इस वीडियो को देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. कार के अंदर कुत्ता बार-बार भौंक रहा था. दूसरे कुत्ते ने तेज भौंककर उसको शांत कराया.

कार में बार-बार भौंक रहा था कुत्ता, फिर दूसरे कुत्ते ने गुस्से में किया ऐसा... देखें TikTok Viral Video

कार में बार-बार भौंक रहा था कुत्ता, फिर दूसरे कुत्ते ने गुस्से में किया ऐसा...

सोशल मीडिया पर कुत्तों के वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. इस वीडियो को देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. कार के अंदर कुत्ता बार-बार भौंक रहा था. दूसरे कुत्ते ने तेज भौंककर उसको शांत कराया. लोगों को कुत्ते का रिएक्शन खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. 

10वीं के स्टूडेंट ने स्कूल से फिरौती में मांगे 2 लाख रुपये, लिखा- 'नहीं दिए तो पुलवामा जैसा हमला कर उड़ा दूंगा स्कूल...'

लोग टिकटॉक के जरिए वीडियो को झट से वायरल कर देते हैं. इस बार टिकटॉक पर ये 7 सेकंड का वीडियो छाया हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो कुत्ते कार की आगे की तरफ बैठे हैं. उनमें से एक कुत्ता जोर-जोर से भौंकने लगता है. दूसरा कुत्ता शांत बैठा रहता है. जब वो साथी कुत्ते को भौंकता देखता है तो जोर से भौंककर उसको शांत कराता है. मजे की बात तो ये है कि जैसे ही वो गुस्से से भौंकता है तो दूसरा कुत्ता शांत हो जाता है. 

पानी का फव्वारा देख जमीन पर लेट गया हाथी, फिर पानी बचाने के लिए किया ऐसा... देखें Viral Video

देखें Video:

@eeedeee44

Casey said shut the f*** up #fyp

♬ original sound - eeedeee44

17 फरवरी को शेयर हुए इस वीडियो के अब तक 2.5 मिलियन व्यूज हो चुके हैं और ट्विटर पर इस वीडियो के 12 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. ट्विटर पर भी इस वीडियो को पसंद किया जा रहा है. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

युजवेंद्र चहल के पास आकर लड़की ने किया ऐसा डांस, देखते ही भागा क्रिकेटर, 30 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com