दोस्त बोली- 'चलो टिकटॉक बनाएं' तो पलटकर बोली लड़की- 'फालतू थोड़ी हैं...' देखें TikTok Viral Video

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में भी लड़की अपनी दोस्त से टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) बनाने की जिद करती है. लेकिन लड़की ने ऐसा जवाब दिया, जिसको सुनकर लड़की का मुंह छोटा सा हो गया.

दोस्त बोली- 'चलो टिकटॉक बनाएं' तो पलटकर बोली लड़की- 'फालतू थोड़ी हैं...' देखें TikTok Viral Video

TikTok Viral Video: दोस्त बोली- 'चलो टिकटॉक बनाएं' तो पलटकर बोली लड़की- 'फालतू थोड़ी हैं...'

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. आज कल युवाओं में टिकटॉक का अच्छा खासा क्रेज है. लोग कहीं भी और किधर भी शॉर्ट वीडियो क्रिएट करने लगते हैं. इस वीडियो में भी लड़की अपनी दोस्त से टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) बनाने की जिद करती है. लेकिन लड़की ने ऐसा जवाब दिया, जिसको सुनकर लड़की का मुंह छोटा सा हो गया. टिकटॉक पर इस वीडियो को खूब पसंद (TikTok Funny Video) किया जा रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की हाथ में मोबाइल लेकर सहेली के पास जाती है और कहती है- 'चलो टिकटॉक वीडियो बनाते हैं...' जिस पर लड़की कहती है- 'नही, हम तुम्हारे साथ टिकटॉक नहीं बनाएंगे.' फिर लड़की पूछती है- 'क्यों नहीं बनाओगी...' पलटकर लड़की बोलती है- 'हम फालतू थोड़ी हैं.' फिर लड़की कहती है, 'हम तुम्हें फालतू लग रहे हैं?' लड़की बोल देती है, 'और नहीं तो क्या...' 

देखें TikTok Viral Video:

@desigirlmanjarithakur

♬ original sound - Manjari singh

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 1 लाख से ज्यादा लाइक्स और 2 हजार से ज्यादा कमेंट्स हो चुके हैं. लोगों को लड़की का रिएक्शन खूब पसंद आ रहा है.