NDTV Khabar

TikTok वीडियो बना रही थी लड़की, पीछे से निकली परछाई, देखकर डर गए लोग, बोले- 'भूत आया...' देखें Video

टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो काफी वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है. आम लोगों से लेकर सेलीब्रिटी भी इस वीडियो को देखकर हैरान हैं. वीडियो में लड़की किचन में डांस करती है, तभी पीछे से एक परछाई दिखती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
TikTok वीडियो बना रही थी लड़की, पीछे से निकली परछाई, देखकर डर गए लोग, बोले- 'भूत आया...' देखें Video

TikTok वीडियो बना रही थी लड़की, पीछे से निकली परछाई, देखें Video

टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो काफी वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है. आम लोगों से लेकर सेलीब्रिटी भी इस वीडियो को देखकर हैरान हैं. वीडियो में लड़की किचन में डांस करती है, तभी पीछे से एक परछाई दिखती है. दौड़ते हुए एक व्यक्ति की परछाई दिखी. कई लोगों का मानना है कि ये परछाई एक भूत की है. @tiengerines नाम के टिकटॉक क्रिएटर ने इस वीडियो को शेयर किया है. ट्विटर पर भी उन्होंने ये वीडियो शेयर किया है.

ये भी पढ़ें: TikTok Top 5: उमेश यादव के 5 छक्कों को देख विराट कोहली हैरान, हाथ उठाकर किया ऐसा, देखें Viral Video


लड़की वीडियो में 'चांस द रैपर' के सॉन्ग ग्रॉसेरीज पर डांस कर रही थी. वीडियो में उन्होंने देखा कि पीछे एक परछाई जा रही है. ट्विटर पर उनके वीडियो के 70 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. चांस द रैपर ने इस वीडियो को देखा और कमेंट किया, ''अरे ऊपर की तरफ भूत है...''

ये भी पढ़ें: टिकटॉक की मधुबाला' का वीडियो में फिर दिखा धमाकेदार अंदाज, देखें TikTok Viral Video

@tiengerines ने टिकटॉक पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''मुझे बताओ कि मैं अकेली नहीं हूं, जिसने ये देखा है.'' वहीं उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ''कृप्या इसे ट्विटर पर वायरल कर दीजिए. हे भगवान मैं डरी हुई हूं.''

टिप्पणियां

ये भी पढ़ें: Karva Chauth पर भारती सिंह के पति ने कहा- 'व्रत रखो और...' मिला ऐसा रिएक्शन, देखें TikTok Video

एक यूजर ने लिखा, ''बेहद डरावना, पीछे से शख्स ऐसा निकला जैसे वो इस जगह का मालिक है.'' कुछ लोग इस वीडियो को लेकर मजाक कर रहे हैं तो कुछ इस वीडियो को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं. लेकिन अभी तक ये मिस्ट्री सुलझ नहीं पाई है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement