टिकटॉक की मधुबाला' का वीडियो में फिर दिखा धमाकेदार अंदाज, देखें TikTok Viral Video

टिकटॉक की मधुबाला (TikTok Ki Madhubala) के नाम से मशहूर प्रियंका कंडवाल (Priyanka Kandwal) के नए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहे हैं.

टिकटॉक की मधुबाला' का वीडियो में फिर दिखा धमाकेदार अंदाज, देखें TikTok Viral Video

टिकटॉक की मधुबाला कहलाती हैं प्रियंका कंडवाल

खास बातें

  • टिकटॉक की मधुबाला कहलाती हैं प्रियंका
  • टिकटॉक पर छाए नए वीडियो
  • इस धमाकेदार अंदाज में आईं नजर
नई दिल्ली:

टिकटॉक  की मधुबाला (TikTok Ki Madhubala) के नाम से मशहूर प्रियंका कंडवाल (Priyanka Kandwal) के नए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहे हैं. प्रियंका कंडवाल के ये वीडियो बॉलीवुड एक्ट्रेस मधुबाला के गानों पर आधारित हैं, जिनमें एकदम मधुबाला के अंदाज में ही नजर आ रही हैं. प्रियंका कंडवाल के एक्सप्रेशंस भी कमाल के हैं, और वे मधुबाला वाले अपने अंदाज से फैन्स का दिल जीतने में कामयाब नजर आ रही हैं. प्रियंका कंडवाल ने ब्लैक एंड व्हाइट और कलर दोनों ही अंदाज में अपने वीडियो पोस्ट किए हैं. प्रियंका कंडवाल का यह अंदाज  न सिर्फ टिकटॉक (TikTok) बल्कि सोशल मीडिया पर भी भरपूर धमाल मचाए हुए है.

टिकटॉक  की मधुबाला (TikTok Ki Madhubala) के नाम से मशहूर यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि स्टार प्लस पर आने वाले शो 'मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव' की एक्ट्रेस प्रियंका कंडवाल (Priyanka Kandwal) हैं. 

प्रियंका कंडवाल ने इस सीरियल में मरियम की सिस्टर का किरदार निभाया था. लेकिन इनके इस किरदार से ज्यादा लोग उनके इन धमाकेदार वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.


दिलचस्प यह है कि टिकटॉक (TikTok) के अलावा प्रियंका कंडवाल ने अपने मधुबाला (Madhubala) के अवतार वाले इन वीडियो को ट्विटर पर भी साझा किया है. अपने इस अंदाज की वजह से प्रियंका कंडवाल टिकटॉक स्टार (TikTok Star) बन चुकी हैं, और उनके फैन्स को उनके वीडियो का बेसब्री से इंतजार भी रहता है. 

प्रियंका कंडवाल (Priyanka Kandwal) के ये वीडियो देखकर हर कोई हैरान है क्योंकि वह एकदम मधुबाला जैसी नजर आ रही है. उनकी मुस्कान और फेशियल एक्सप्रेशंस भी एकदम मधुबाला जैसे ही हैं. मधुबाला बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस रही हैं, जिन्होंने अपनी सादगी, एक्टिंग और शानदार अदाओं से दर्शकों का दिल जीता. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

अन्य खबरें