NDTV Khabar

गोलकीपर ने किया चोट का बहाना, ब्रेक मिलने पर साथी खिलाड़ियों ने खोला रोजा

ट्यूनीशिया में 23 में से 22 खिलाड़ी मुस्लिम हैं. इनमें से ज्यादातर खिलाड़ी रोजा रखते हैं. जब ये टीम ग्राउंड पर उतरती तो एक चीज बार-बार देखने को मिली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गोलकीपर ने किया चोट का बहाना, ब्रेक मिलने पर साथी खिलाड़ियों ने खोला रोजा
रमज़ान का महीना चल रहा है. दुनिया में लाखों मुस्लिम रोजा रखते हैं. रोजे के वक्त वो खाना और पानी से दूर रहते हैं. ट्यूनीशिया में 23 में से 22 खिलाड़ी मुस्लिम हैं. इनमें से ज्यादातर खिलाड़ी रोजा रखते हैं. जब ये टीम ग्राउंड पर उतरती तो एक चीज बार-बार देखने को मिली. जैसे ही रोजा खोलने का वक्त आता तो गोलकीपर चोटिल हो जाता और खिलाड़ी ब्रेक के समय रोजा खोलते. इस बात को जान हर कोई हैरान है. ट्यूनीशिया ने रोजा खोलने का नया तरीका ढूंढ निकाला है. 

स्टाइल में नेमार ने की ब्राजील टीम में वापसी, 'इस बड़े रिकॉर्ड' से हैं सिर्फ तीन गोल दूर
 
BBC की खबर के मुताबिक, ट्यूनीशिया का पुर्तगाल से वर्ल्ड कप फ्रेंडली फुटबॉल गेम खेला गया. जिसमें 23 वर्षीय मोइज हसन चोटिल होकर गिर गया. गिरने के बाद रेफरी ने मैच रोक दिया. टीम के सभी खिलाड़ियों ने ब्रेक का फायदा उठाया और ग्राउंड के बाहर जाकर खजूर खाए और जूस पीकर रोजा तोड़ा. कुछ दिन बाद जब दूसरा मुकाबला हुआ तो ऐसी ही घटना फिर देखने को मिली. 

टिप्पणियां
लियोनेल मेसी सहित सितारा खिलाड़ियों लेकर अर्जेंटीना ने बनाई 'यह खास रणनीति'

देखें वीडियो-
   
goalkeeper fakes injury

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. टर्की के खिलाफ मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. ट्विटर पर लोगों ने इस तरीके को ढूंढ निकाला. ट्विटर पर गोलकीपर मोइज हसन भी जोक्स में शामिल हुए और लिखा- मुझे सच में लगी थी दोस्त, जिसके बाद वो जोर-जोर से हंसने लगे. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement