NDTV Khabar

लिफ्ट में रस्सी से लटक गया भाई, बहन ने ऐसे बचाई जान, CCTV में कैद हुआ हादसा

एक छोटी बच्ची ने अपने भाई की जान बचाई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उसकी गर्दन में रस्सी बंधी हुई थी. जैसे ही लिफ्ट चली तो रस्सी का कुछ हिस्सा लिफ्ट में अटक गया और बच्चा रस्सी से लटका रहा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लिफ्ट में रस्सी से लटक गया भाई, बहन ने ऐसे बचाई जान, CCTV में कैद हुआ हादसा

लिफ्ट में रस्सी से लटक गया भाई, बहन ने ऐसे बचाई जान.

एक छोटी बच्ची ने अपने भाई की जान बचाई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उसकी गर्दन में रस्सी बंधी हुई थी. जैसे ही लिफ्ट चली तो रस्सी का कुछ हिस्सा लिफ्ट में अटक गया और बच्चा रस्सी से लटका रहा. जैसे ही बहन ने अपने 5 साल के भाई को तड़पते हुए लटका देखा तो उसने तुरंत भाई की जान बचाई. The Mirror की खबर के मुताबिक, ये हादसा बुधवार को तुर्की के इस्तांबुल में हुआ. 

बंदर ने नल खोलकर पिया पानी और फिर किया ऐसा काम... वायरल हुआ VIDEO

लिफ्ट के सिक्योरिटी कैमरा में ये हादसा कैद हो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की ने बिना घबराए लिफ्टा का इमरजेंसी बटन दबाया और भाई को गोदी में पकड़ लिया. जिससे रस्सी ढीली हो गई. जिसके बाद उसने रस्सी को सुलझाया और गर्दन से निकाली. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

जम्मू-कश्मीर से हटी धारा 370 तो ट्विटर पर यूजर्स मना रहे हैं जश्न, बोले- 'सावन में महादेव तांडव मुद्रा में...'


देखें VIDEO:

टिप्पणियां

ट्विटर पर यूजर्स ने बहन बुद्धि त्तपरता और स्थिति को संभालने की खूब तारीफ की. एक यूजर ने कहा- 'लड़की ने ऐसी स्थिति को बहुत जल्दता से संभाला.' वहीं एक यूजर ने लिखा- 'लड़की ने शानदार काम किया. जिसके लिए वो तारीफ की पात्र हैं.' local reports के मुताबिक, बच्चे की हालत अब ठीक है और वो जल्दी ठीक हो रहा है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement