आधी रात सड़क पर चल रहा था शख्स, रास्ते में दिखा कुत्ता तो करने लगा डांस, देखें VIDEO

टर्की के एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. शख्स ने आधी रात बीच सड़क कुत्ते के साथ डांस किया. सीसीटीवी में उसका डांस रिकॉर्ड हो गया. सोशल मीडिया पर लोग उसके डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं.

आधी रात सड़क पर चल रहा था शख्स, रास्ते में दिखा कुत्ता तो करने लगा डांस, देखें VIDEO

आधी रात सड़क पर आवारा कुत्ते को देख डांस करने लगा शख्स.

टर्की के एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. शख्स ने आधी रात बीच सड़क कुत्ते के साथ डांस किया. सीसीटीवी में उसका डांस रिकॉर्ड हो गया. सोशल मीडिया पर लोग उसके डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं. आधी रात शख्स अपने घर जाने के लिए सड़क से गुजर रहा था, तभी उसको एक आवारा कुत्ता नजर आया. उसको देखते ही शख्स ने डांस करना शुरू कर दिया. उसने कुत्ते को भी डांस कराने की कोशिश की.

ये भी पढ़ें: एक्सीडेंट होने के बाद सड़क पर पड़ी थी महिला, ऊपर से फिर निकल गई कार... देखें Viral Video

शख्स का नाम मेटिन केन सेनर बताया जा रहा है. ये वीडियो 12 अक्टूबर को शेयरर किया गया था. इसके बाद मेटिन इंटरनेट सेंसेशन बन गए हैं. उनके वीडियो को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. इस वीडियो को 71 हजार लाइक्स और 5 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें: नाले के अंदर घूम रहा था 13 फुट का खतरनाक King Cobra, पकड़ने के लिए लोग आए तो...

देखें VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को इंस्टाग्राम और रेडिट पर भी शेयर किया गया है. एक रेडिट यूजर ने लिखा, ''कुत्ता भी सोच रहा होगा कि ये अचानक क्या हो गया. लेकिन मजा बहुत आ रहा है.''