VIDEO: कार समेत अगवा कर ले जा रहा था, लड़की ने चलती गाड़ी से ऐसे लगाई छलांग

अमेरिका में पेट्रोल पंप पर कार को अगवा कर लिया गया. कार के अंदर उस वक्त 11 साल की एक बच्ची बैठी हुई थी. कार जैसे ही आगे बढ़ी तो बच्ची कार से बाहर कूद गई.

VIDEO: कार समेत अगवा कर ले जा रहा था, लड़की ने चलती गाड़ी से ऐसे लगाई छलांग

अमेरिका में पेट्रोल पंप पर कार को अगवा कर लिया गया.

सोशल मीडिया पर एक सीसीटीवी वीडियो काफी वायरल हो रहा है. अमेरिका में पेट्रोल पंप पर कार को अगवा कर लिया गया. कार के अंदर उस वक्त 11 साल की एक बच्ची बैठी हुई थी. कार जैसे ही आगे बढ़ी तो बच्ची कार से बाहर कूद गई. Aurora Police Department के मुताबिक, इस हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई.

धोनी को 10वीं क्लास में हुआ था इस लड़की से प्यार, खुद बताई अधूरी प्रेम कहानी

Daily Herald के मुताबिक, मार्क बीसेनसी पेट्रोल डलवानी के लिए कार से उतरे थे. उस वक्त कार ऑन थी. पीछे बैठी शख्स की 11 साल की बेटी कायला, दरवाजा लॉक करके बैठी हुई थी. अचानक एक शख्स कार के अंदर कूदता है और कार को अगवा कर ले जाता है. पिता ने कहा- ''मैं लगातार कार की खिड़की पर मुक्के मार रहा था. मैं बताना चाह रहा था कि मेरी बच्ची कार में पीछे बैठी है. वो अंदर चिक्का रही थी. लेकिन उसने पीछे मुड़कर नहीं देखा. उसे कोई फर्क नहीं पड़ रहा था.''

स्कूल ने बच्चों को नहीं माता-पिता को दिया ये काम, इंटरनेट पर वायरल हुआ होमवर्क

Aurora Police Department ने इस सीसीटीवी फुटेज को फेसबुक पर पोस्ट किया है. पुलिस के मुताबिक ये हादसा 4 मई को हुआ था. वीडियो में देखा जा सकता है कि कार का दरवाजा अचानक खुलता है और लड़की बार गिर जाती है. लड़की ने लाल रंग की स्वेटशर्ट पहनी थी. गिरने के बाद उनके पिता पास आ जाते हैं और जोर से गले लगा लेते हैं. मार्क ने कार रोकने की काफी कोशिश की थी लेकिन वो कामयाब नहीं हो सके. 

UBER लाएगी उड़ने वाली टैक्सी, NASA करेगा मदद, ये है पूरा प्लान

देखें वीडियो-

 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com