धोनी को 10वीं क्लास में हुआ था इस लड़की से प्यार, खुद बताई अधूरी प्रेम कहानी

IPL 2018 में प्ले-ऑफ में पहुंचने की कोशिश हर टीम कर रही है. Chennai Super Kings (CSK) के कप्तान MS Dhoni ने एक प्रमोशनल इवेंट में अपने पहली लव स्टोरी सुनाई.

धोनी को 10वीं क्लास में हुआ था इस लड़की से प्यार, खुद बताई अधूरी प्रेम कहानी

प्रमोशनल इवेंट में धोनी ने सुनाई अपनी स्कूल की लव स्टोरी.

खास बातें

  • प्रमोशनल इवेंट में धोनी ने सुनाई अपनी स्कूल की लव स्टोरी.
  • धोनी की पहली क्रश उनके साथ ही स्कूल में पढ़ती थी.
  • माइंड रीडर नरपथ ने किया धोनी की इस बात का खुलासा.

IPL 2018 में प्ले-ऑफ में पहुंचने की कोशिश हर टीम कर रही है. कोई आसानी से पहुंचने वाला है तो किसी टीम को हर मैच जीतना जरूरी है. आईपीएल में जो टीम शानदार परफॉर्म कर रही हैं. उनमें Sunrisers Hyderabad  और Chennai Super Kings (CSK) टॉप पर हैं. हार की कगार पर पहुंचने के बाद भी मुकाबला जीतकर वो सभी को हैरान कर रहे हैं. खिलाड़ी जहां ग्राउंड पर पसीना बहा रहे हैं तो वहीं बाहर जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. एक प्रमोशनल इवेंट पर MS Dhoni ने अपने पहले क्रश का जिक्र किया. उन्होंने बताया जब वो 10वीं क्लास में पढ़ते थे तो वो स्कूल की किस लड़की से प्यार करते थे.

आलिया भट्ट ने एमएस धोनी को लेकर कही दिल की बात, इस चीज के लिए बताया परफेक्ट

चेन्नई सुपर किंग्स के एक ईवेंट में माइंड रीडर नरपथ आए थे. वो यूट्यूब सेलेब हैं, उनके वीडियो काफी पसंद किए जाते हैं. वो स्टेज पर पहुंचे तो धोनी, शेन वॉटसन, सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा बैठे हुए थे. नरपथ ने धोनी से परची पर अपने पहले क्रश का नाम लिखने को कहा. जिसके बाद माइंड रीड करते हुए उन्होंने धोनी की पहली क्रश का नाम कार्ड बोर्ड पर लिख दिया. लड़की का नाम स्वाति था. नरपथ ने जब पूछा कि वो स्वाति से आखिरी बार कब मिले थे. तो धोनी ने बताया कि जब वो 12वीं क्लास में थे तब ही उन्होंने आखिरी बार देखा था. 

यहां क्लिक कर देखें वीडियो- (25वें मिनट से देखें धोनी का वीडियो)

IPL 2018: एमएस धोनी बल्‍लेबाजी में मचा रहे 'धमाल', जानें उनकी बैटिंग में क्‍या है खास...

इस बात का खुलासा होने के बाद धोनी ने कैमरे के सामने कहा कि मेरी पत्नी साक्षी को मत बताना. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रही है. चेन्नई सुपर किंग्स ने इस वीडियो को फेसबुक पर पोस्ट किया है. इस वीडियो को करीब 2 लाख व्यूज मिल चुके हैं. 10 हजार से ज्यादा रिएक्शन्स मिले हैं. फैन्स को धोनी के बारे में ऐसी बात पता चली जो उनकी बायोपिक में नहीं थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com