NDTV Khabar

आलिया भट्ट ने एमएस धोनी को लेकर कही दिल की बात, इस चीज के लिए बताया परफेक्ट

आईपीएल 2018 (IPL 2018) अपने पूरे उफान पर है और मैचों में जीत-हार के रोमांचक समीकरण देखने को भी मिल रहे हैं. यही नहीं, मैचों के दौरान बॉलीवुड स्टार अपनी फिल्मों को प्रमोट करने भी पहुंच रहे हैं. आलिया भट्ट ने 'राजी' को किया प्रमोट.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आलिया भट्ट ने एमएस धोनी को लेकर कही दिल की बात, इस चीज के लिए बताया परफेक्ट

आलिया भट्ट और महेंद्र सिंह धोनी

खास बातें

  1. 12 मई को रिलीज हो रही है 'राजी'
  2. मेघना गुलजार हैं डायरेक्टर
  3. आईपीएल मैच के दौरान की फिल्म प्रमोट
नई दिल्ली: आईपीएल 2018 (IPL 2018) अपने पूरे उफान पर है और मैचों में जीत-हार के रोमांचक समीकरण देखने को भी मिल रहे हैं. यही नहीं, मैचों के दौरान बॉलीवुड स्टार अपनी फिल्मों को प्रमोट करने भी पहुंच रहे हैं. ऐसा ही कुछ आलिया भट्ट ने भी किया. आलिया भट्ट की फिल्म ‘राजी’ रिलीज के लिए तैयार है और वे रविवार को केंट क्रिकेट लाइव पर पहुंचीं. जहां उन्होंने क्रिकेट के दिग्गज ब्रेट ली और इरफान पठान के साथ बातचीत की और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और सीएसके सुपरहीरो महेंद्र सिंह धोनी के बारे में बहुत ही दिलचस्प बात कही.

102 Not Out Box Office Day 3: अमिताभ-ऋषि का जलवा बरकरार, 3 दिन में बटोरे इतने करोड़

आलिया भट्ट ‘राजी’ फिल्म में पाकिस्तान में काम कर रही भारतीय जासूस के किरदार में हैं. आलिया बातचीत के दौरान धोनी और केकेआर के पेसर शिवम मावी को लेकर खूब बोलीं. जब आलिया  से पूछा गया कि उन्हें कौन-सा क्रिकेटर जासूस बनने के लिए परफेक्ट लगता है तो उन्होंने जवाब दिया, “मुझे लगता है महेंद्र सिंह धोनी परफेक्ट जासूस बनेंगे. उनके फेशियल एक्सप्रेशंस बहुत ही कमाल के हैं. मेरे लिए धोनी इस रोल के लिए एकदम परफेक्ट चॉयस हैं.”

Baahubali 2 China Box Office Day 3: चीन में जबरदस्त ओपनिंग, फिर भी तोड़ नहीं पाई 'सीक्रेट सुपरस्टार' का रिकॉर्ड
 

जाह्नवी-खुशी से अंशुला-शनाया तक, सोनम कपूर की बहनों ने मेहंदी फंक्शन में बरपाया कहर

टिप्पणियां
आलिया भट्ट ने आईपीएल 2018 को लेकर कहा, “टूर्नामेंट पूरी तरह से ‘पारिवारिक अनुभव है क्योंकि ये पूरे परिवार को मनोरंजन देता है. वीवो आईपीएल की खास बात यह है कि यह युवाओं को बेहतरीन मौका देता है ताकि वे अपना टैलेंट दिखा सकें.” आलिया भट्ट ने केकेआर के खिलाड़ी शिवम मावी की जमकर तारीफ की. आलिया ने कहा, “मुझे लगता है कि केकेआर के तेज गेंदबाज शिवम मावी में काफी संभावनाएं हैं और मुझे वे बेहद पसंद हैं. चोट के बावजूद वे टूर्नामेंट में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. अगर किसी युवा की कहानी शेयर करनी है तो यह शिवम की ही होगी.” आलिया भट्ट की 'राजी' 12 मई को रिलीज हो रही है और इसे मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement