NDTV Khabar

बंदर ने उड़ाया 2 लाख रुपयों से भरा बैग, शख्स के हाथ लगे सिर्फ 60 हजार रुपये

आगरा में बंदर ने शख्स से 2 लाख रुपयों से भरा बैग उड़ा लिया. ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बंदर ने उड़ाया 2 लाख रुपयों से भरा बैग, शख्स के हाथ लगे सिर्फ 60 हजार रुपये

उत्तर प्रदेश में हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. आगरा में बंदर ने शख्स से 2 लाख रुपयों से भरा बैग उड़ा लिया. ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. बैग उड़ाने से पहले उन्होंने शख्स पर काफी हमले किए. शख्स का नाम विजय बंसल बताया जा रहा है. इस हादसे के बाद पुलिस को बुलाया गया. लेकिन उनके हाथ अभी तक कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है. ये घटना उस वक्त हुआ जब विजय बंसल बैंक से बाहर निकले थे. 

महिला ने बंदर के नाम कर दी अपनी सारी संपत्ति, पीछे की वजह जान रह जाएंगे हैरान
 

up agra monkeys snatch bag

 

hindustantimes की खबर के मुताबिक, करीब 10.30 बजे इंडियन ओवरसीस बैंक में विजय बंसल पहुंचे थे. उसी वक्त बंदरों ने उन पर हमला कर दिया था और बैग छीन लिया. ANI को विजय बंसल ने बताया- ''बंदरों ने झुंड ने मेरे बैग को छीन लिया. मैं 60 हजार रुपये बचाने में कामयाब रहा. लेकिन बाकी नहीं मिल पाए. उन्होंने मुझ पर हमला कर दिया था. मेरे महनत का पैसा गायब हो गया. पुलिस ने कुछ लोगों से पूछताछ की. लेकिन कुछ नहीं हुआ.''
टिप्पणियां

ताज महल का दीदार करने गए थे विदेशी टूरिस्ट, बंदरों ने कर दिया हमला


बता दें, आगरा में बंदरों का आतंक बढ़ता जा रहा है. कुछ दिनों पहले आगरा के ताज महल में बंदरों ने विदेशी पर्यटकों पर हमला कर किया था. जिसमें वो बुरी तरह घायल हो गए थे. बंदर के काटने से रेबीज हो सकता है. कुत्ते, बिल्ली और चमगादड़ आदि के काटने से भी रेबीज हो सकता है. इसके अलावा पालतू पशु जैसे गाय, बैल, घोड़ा, बकरी आदि भी रेबीज का कारण बन सकते हैं. भारत में लगभग 20000 लोग हर साल रेबीज के कारण असमय काल का ग्रास बन जाते है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement