NDTV Khabar

भाई ने दो बहनों की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर बनाया ऐसा Video, देखकर पुलिस ने किया ऐसा...

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में 12वीं कक्षा के छात्र को दो बहनों की वीडियो को मार्फिग करने (तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर बनाया वीडियो) और इसे चाइनीज सोशल नेटवर्किंग एप टिकटॉक पर पोस्ट करने के मामले में पकड़ा गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भाई ने दो बहनों की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर बनाया ऐसा Video, देखकर पुलिस ने किया ऐसा...

टिकटॉक पर मॉर्फ्ड वीडियो पोस्ट, 12वीं का छात्र पकड़ा गया

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में 12वीं कक्षा के छात्र को दो बहनों की वीडियो को मार्फिग करने (तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर बनाया वीडियो) और इसे चाइनीज सोशल नेटवर्किंग एप टिकटॉक पर पोस्ट करने के मामले में पकड़ा गया है. पुलिस के मुताबिक, पीड़िताओं ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपने मॉर्फ्ड वीडियो देखने के बाद शिकायत दर्ज कराई. आजमगढ़ पुलिस ने 18 साल के आरोपी पंकज साहनी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया.

लड़की ने एक्टर प्रभास को मारा 'थप्पड़', जिसके बाद 'बाहुबली' ने किया ऐसा... देखें Viral Video

साहनी ने पुलिस को बताया कि वह एक शादी में शामिल होने के दौरान पीड़ितों से मिले थे। उसने कुछ तस्वीरें लीं और तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर उसने फर्जी अकाउंट बनाकर फेसबुक और टिकटॉक पर पोस्ट कर दिया. साहनी की गिरफ्तारी से खुलासा हुआ है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किस हद तक गोपनीयता और सुरक्षा में सेंध लगाई जा सकती है.

रोज-रोज स्कूल जाने से परेशान हुई लड़की, पूछा क्या कहना है पीएम मोदी को, बोली- 'एक बार हराना पड़ेगा...' देखें VIDEO


आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने कहा, "हम टिकटॉक को एक नोटिस भेज रहे हैं जिसका इस मामले में दुरुपयोग किया गया था. हम इस बात का ब्योरा मांग रहे हैं कि वे अपने मंच पर आपराधिक गतिविधियों की जांच कैसे कर रहे हैं? वे कैसे यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि उनके प्लेटफॉर्म पर कोई आपत्तिजनक या अश्लील सामग्री अपलोड नहीं हो.

वायरल हुआ अनोखा Wedding Card, रखेंगे तीन 3 रिसेप्शन, लिखा- 'अंबानी से कम नहीं हैं हम...'

उन्होंने आगे कहा, "मैंने टिकटॉक से उन कदमों के बारे में स्पष्ट करने के लिए कहा है कि इस तरह के आपराधिक कृत्य के मामले में कंपनी क्या कदम उठा रही है. इसके साथ ही यह भी पूछा गया है कि टिकटॉक के खिलाफ क्यों न आईटी अधिनियम 2009 (संशोधित) की धारा 3 (2) (सी) और धारा 85 के तहत मामला दर्ज किया जाए."

टिप्पणियां

'IPL की मिस्ट्री गर्ल' ने हैट्रिक लेने वाले दीपक चाहर के लिए लिखी ऐसी बात, बोलीं- 'मुझे गर्व है कि तुम...'

केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय के साइबर कानून और ई-सुरक्षा विंग ने पहले से ही टिकटॉक एप के संचालकों को उन चिंताओं का जवाब देने के लिए एक सख्त नोटिस भेजा है, जिनका उपयोग भारत विरोधी और गैरकानूनी गतिविधियों के लिए किया जा रहा है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement