Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

योगी आदित्यनाथ का कुत्ता खाता है पनीर, सीएम को देखकर करता है ऐसा, बना इंटरनेट सेलिब्रिटी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पालतू कुत्ता 'इंटरनेट सेलिब्रिटी' बन गया है. योगी आदित्यनाथ के काले रंग के लैब्राडोर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
योगी आदित्यनाथ का कुत्ता खाता है पनीर, सीएम को देखकर करता है ऐसा, बना इंटरनेट सेलिब्रिटी

सीएम योगी आदित्यनाथ का कुत्ता 'कालू' बना इंटरनेट सेलिब्रिटी.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पालतू कुत्ता 'इंटरनेट सेलिब्रिटी' बन गया है. योगी आदित्यनाथ के काले रंग के लैब्राडोर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक सूत्र ने कहा कि ब्लैक लैब्राडोर का नाम 'कालू' है और कहा जाता है कि यह आदित्यनाथ को बहुत प्रिय है. सूत्र ने कहा, "जब कभी भी योगी आदित्यनाथ गोरखपुर आते हैं तो वह खुश होकर उनके इर्दगिर्द कूदने लगता है."

TikTok Top 5: टिकटॉक पर छाए यो यो हनी सिंह, बोले- 'दारू अच्छी चीज नहीं होती लेकिन...' देखें VIDEO

सोमवार को मुख्यमंत्री आदित्यनाथ की कालू के साथ वाली तस्वीर कैमरे में कैद हो गई, जब आदित्यनाथ कालू को 'पनीर' खिला रहे थे. गोरक्ष मंदिर के कार्यालय प्रभारी ने संवाददाताओं से कहा कि योगी आदित्यनाथ को खासतौर से कालू प्रिय है. तिवारी ने कहा, "कालू को दिसंबर 2016 में गोरक्ष मंदिर लाया गया था और योगी आदित्यनाथ मार्च 2017 में तीन महीने बाद मुख्यमंत्री बने. योगीजी के पास पहले राजा बाबू नाम का एक कुत्ता था, जिसकी मौत हो गई और वह (योगी) उसके बाद परेशान थे."

देवेन्द्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा तो लोगों ने बनाए ऐसे Memes और Jokes


तिवारी ने कहा, "यह काला कुत्ता गोरक्षनाथ के एक भक्त ने उन्हें दिल्ली में भेंट किया था. कालू कुछ समय तक दिल्ली में ही रहा और इसके बाद उसे गोरखपुर लाया गया." मंदिर के दूसरे श्रद्धालुओं का मानना है कि कालू, योगी आदित्यनाथ के लिए बेहद भाग्यशाली है. वह मुख्यमंत्री बनने से पहले वह निजी तौर पर कालू की देखरेख करते थे और उसे खिलाते थे.

दिल्ली एयरपोर्ट पर घूम रहे थे 7 अफगानी, पुलिस ने पकड़कर किया X-Ray तो पेट में मिली ये चीज

तिवारी ने कहा, "कालू शुद्ध रूप से शाकाहारी और वह या तो दूध-रोटी खाता है या मंदिर में बना खाना खाता है. योगी आदित्यनाथ की गैरहाजिरी में उनके सहयोगी हिमालय गिरि, कालू की देखभाल करते हैं."

टिप्पणियां

'TikTok की नेहा कक्कड़' ने मचाया धमाल, देखकर खुद सिंगर रह गई हैरान, देखें Viral Videos

तिवारी ने कहा, "कालू के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं, जिससे मौसम के बदलाव से उसे कोई परेशानी नहीं होगी." एक भक्त ने कहा कि मुख्यमंत्री नियमित तौर पर गोरखपुर आते हैं और वह जब भी आते हैं, कालू उनसे दौड़कर मिलता है. योगी आदित्यनाथ के मंदिर परिसर में रहने तक, कालू उनके साथ रहता है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सारा अली खान ने शेयर की गोवा की तस्वीरें, नए अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Photos

Advertisement