Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्टूडेंट ने सोशल मीडिया पर लिखा- '2 दिन तक बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज', पुलिस ने पकड़ा और...

Noida के एक नामी स्कूल के 2 छात्रों ने कथित तौर पर शरारत करते हुए गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी के फर्जी आदेश से सोशल मीडिया पर छुट्टी की सूचना जारी कर दी. इस मामले में सोमवार देर रात को जिलाधिकारी के स्टेनो ने थाना सेक्टर 20 में मुकदमा दर्ज कराया है.

स्टूडेंट ने सोशल मीडिया पर लिखा- '2 दिन तक बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज', पुलिस ने पकड़ा और...

स्टूडेंट ने सोशल मीडिया पर लिखा- '2 दिन तक बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज' और फिर...

नोएडा (Noida) के एक नामी स्कूल के 2 छात्रों ने कथित तौर पर शरारत करते हुए गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी के फर्जी आदेश से सोशल मीडिया पर छुट्टी की सूचना जारी कर दी. इस मामले में सोमवार देर रात को जिलाधिकारी के स्टेनो ने थाना सेक्टर 20 में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने 2 छात्रों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. नगर पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि रविवार देर रात को सोशल मीडिया पर जिलाधिकारी का एक आदेश तेजी से वायरल हुआ.

भारतीय सिक्योरिटी गार्ड से आकर बोला खिलाड़ी- 'मैं पाकिस्तानी हूं...' तो फूट-फूटकर रोने लगा, दिया ये गिफ्ट, देखें VIDEO

जिसमें यह कहा गया था कि 23 व 24 दिसंबर को जनपद के सभी स्कूल व कॉलेज बंद रहेंगे. यह आदेश जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिला प्रशासन के अधिकारियों में हड़कंप मच गया. जिलाधिकारी बीएन सिंह ने इस मामले में रविवार देर रात को एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जानकारी दी कि सोमवार व मंगलवार को जनपद के कोई भी स्कूल और कॉलेज बंद नहीं है.

ATM लूट करने आया चोर, खुद ही लॉक हो गया दरवाजा तो हुआ ऐसा... देखें VIDEO

एसपी ने बताया कि इस मामले में सोमवार देर रात को जिलाधिकारी सिंहर के स्टेनो ने थाना सेक्टर 20 पुलिस से शिकायत की है कि कुछ अज्ञात लोगों ने जिलाधिकारी के फर्जी आदेश को सोशल मीडिया पर वायरल कर, कानून व्यवस्था को चुनौती दी है. उन्होंने बताया कि इस मामले में थाना सेक्टर 20 पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सेक्टर 12 स्थित एक नामी स्कूल के 2 छात्रों को हिरासत में लिया है.

हाईवे पर कार चला रही थी लड़की, तभी ऊपर से गिरी बर्फ की चादर और हुआ ऐसा हाल... देखें VIDEO

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों छात्रों ने पुलिस को बताया है कि ठंड में छुट्टी मनाने और मौज मस्ती के लिए उन्होंने एक ऑनलाइन ऐप से डीएम के पुराने पत्र को एडिट करके नया बनाया था. उन्होंने डीएम गौतमबुद्ध नगर का फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाया तथा फर्जी लेटर पैड पर छुट्टी लिखकर वायरल कर दिया. उन्होंने बताया कि दोनों छात्रों से गहनता से पूछताछ की जा रही है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)