NDTV Khabar

हाईवे पर तेज रफ्तार में दौड़ाई गाड़ी, कैमरे में कैद हुआ खतरनाक Car Crash का Video

अमेरिका के कनेक्टिकट में एक शख्स ने कार क्रैश से पहले तेज रफ्तार कार दौड़ाने का अपना वीडियो खुद रिकॉर्ड किया. कनेक्टिकट स्टेट पुलिस ने इस वीडियो को अपने फेसबुक पर पोस्ट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हाईवे पर तेज रफ्तार में दौड़ाई गाड़ी, कैमरे में कैद हुआ खतरनाक Car Crash का Video

कैमरे में कैद हुआ खतरनाक Car Crash का Video

अमेरिका के कनेक्टिकट में एक शख्स ने कार क्रैश से पहले तेज रफ्तार कार दौड़ाने का अपना वीडियो खुद रिकॉर्ड किया. कनेक्टिकट स्टेट पुलिस ने इस वीडियो को अपने फेसबुक पर पोस्ट किया है. देखा जा सकता है कि एक शख्स तेज रफ्तार में हाईवे पर कार दौड़ा रहा है. ट्रैफिक के बीच वो 160 किलोमीटर प्रति घंटे से भी तेज कार चला रहा था. वीडियो के दौरान कैमरा उनकी कार के स्पीडोमीटर की तरफ गया, जिसमें देखा गया कि उनकी कार 100 मील प्रति घंटे से ज्यादा पर चल रही है.

पाकिस्तान की जेल में पुलिस की छापेमारी, देखकर उड़े होश, अंदर से मिले 25 TV, 300 मोबाइल फोन और...

कुछ देर बाद ही कार नियंत्रण खो बैठी और क्रैश हो गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि कार पलटी और बुरी तरह क्रैश हो गई. इस कार क्रैश हादसे में ड्राइवर को गंभीर चोटें नहीं आई हैं. एबीसी न्यूज के अनुसार, दुर्घटना तब हुई जब 23 वर्षीय हॉफलर शनिवार को गोल्ड स्टार मेमोरियल ब्रिज पर गाड़ी चला रहे थे. एक पुलिस अधिकारी दुर्घटना के समय उसका पीछा कर रहा था.


इमरान खान के मंत्री पहुंचे शादी में... रिपोर्टर ने पूछा ऐसा सवाल कि जड़ दिया जोरदार थप्पड़

देखें Video:

हादसे का वीडियो साझा करते हुए राज्य पुलिस ने फेसबुक पर लिखा, "एक शख्स ने लाइवस्ट्रीम करते हुए ड्राइविंग की और स्‍टार मेमोरियल ब्रिज पर पहुंच गया. हम ड्राइवर को कार स्लो करने के लिए कह रहे थे. शुक्र है, ड्राइवर सील्ट बेल्ट पहनी हुई थी. नहीं तो, उन्हें गंभीर चोट लग सकती थी. कृपया धीमे चलें और सुरक्षित ड्राइव करें.''

टिप्पणियां

Video: फैन ने पुराने मोबाइलों से बनाई विराट कोहली की तस्वीर, तो देखकर कुछ ऐसा था उनका रिएक्शन

फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट है कि दुर्घटना के दौरान हॉफलर 40 फीट दूर जाकर गिरे. मलबे से बाहर निकलाने के बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया. हॉफ्लर पर अब लापरवाह ड्राइविंग, निलंबित लाइसेंस के साथ ड्राइविंग, बिना लाइसेंस की कार चलाने और ड्रग्स लेकर गाड़ी चलाने का आरोप लगाया गया है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली से सटे नोएडा में दूध का पैकेट चुराते CCTV कैमरे में कैद हुआ पुलिसवाला, देखें VIDEO

Advertisement