NDTV Khabar

PM Narendra Modi को बर्थडे विश करने के लिए लड़की ने 13 हजार फुट से लगाई छलांग, देखें VIDEO

भारतीय पैराजंपर शीतल महाजन ने सोमवार को अमेरिका के शिकागो में 13 हजार फुट की ऊंचाई से एक विमान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए जन्मदिन का बधाई संदेश हाथ में लेकर छलांग लगाई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM Narendra Modi को बर्थडे विश करने के लिए लड़की ने 13 हजार फुट से लगाई छलांग, देखें VIDEO

USA, Chicago: भारतीय पैराजंपर शीतल महाजन ने सोमवार को अमेरिका के शिकागो में 13 हजार फुट की ऊंचाई से एक विमान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए जन्मदिन का बधाई संदेश हाथ में लेकर छलांग लगाई. महाजन ने सफल कारनामे के बाद अपने अनूठे जन्मदिन संदेश का वीडियो फेसबुक पर अपलोड किया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बना 568 किलोग्राम का विशाल लड्डू

पद्मश्री पुरस्कार विजेता महाजन ने कहा कि वह पिछले चार साल से मोदी से मिलने का प्रयास कर रही हैं लेकिन सफलता नहीं मिली है. उन्होंने इंटरनेट पर संदेश में लिखा, ‘‘मैं पिछले चार वर्षों से प्रधानमंत्री से मुलाकात का प्रयास कर रही हूं लेकिन उनके कार्यालय से कोई जवाब नहीं आया. मुझे इस कारनामे के बाद कोई जवाब मिलने की उम्मीद है.’’

PM Modi Birthday: चायवाले से कैसे प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुंचे PM नरेंद्र मोदी - जानें 10 बड़ी बातें


पीएम नरेंद्र मोदी से जुड़ी खास बातें-
- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सोमवार को 68 वर्ष के हो गए. नरेंद्र मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को गुजरात के मेहसाणा जिला स्थित वडनगर  में हुआ. उनकी मां हीराबेन मोदी और पिता दामोदरदास थे. मोदी अपने मां-बाप की छह संतानों में तीसरे नंबर के रहे.

टिप्पणियां

कांग्रेस का मोदी सरकार पर फिर हमला, कहा- पेट्रोल, डीजल के दाम 100 रुपये पर पहुंचने वाले हैं, PM को बधाई

- जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री बने, उस वक्त उन्होंने एक अदना सा चुनाव भी नहीं लड़ा था. दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन स्तर का कामकाज देखने के दौरान ही उन्हें पार्टी और संघ की ओर से गुजरात का मुख्यमंत्री बनाने का फैसला हुआ था. प्रधानमंत्री बनने से पहले नरेंद्र मोदी वर्ष 2001 से 2014( पीएम बनने से पहले) तक लगातार चार बार गुजरात के मुख्यमंत्री रहे. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement