NDTV Khabar

VIDEO: आप ही बताइए कि ये आउट है या नहीं? जमकर मचा इस कैच पर बवाल

इस वीडियो को बार-बार रीप्ले करके देखा गया. पहली बार देखने से लगता है कि बाल के नीचे हाथ आ चुका है लेकिन वीडियो के आगे बढ़ते ही लगता है कि बॉल हाथ से बाहर निकल चुकी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: आप ही बताइए कि ये आउट है या नहीं? जमकर मचा इस कैच पर बवाल

मैच में ऑस्ट्रेलियन ओपनर उस्मान ख्वाजा ने डाइव लगाकर बॉल को पकड़ा. जिसके बाद बल्लेबाजी कर रहे स्टुअर्ट ब्रॉड को आउट करार कर दिया गया.

खास बातें

  1. उस्मान ख्वाजा का ये कैच बना सबसे बड़ा रहस्य.
  2. इस कैच के बाद स्टुअर्ड ब्रॉड को आउट करार दिया गया.
  3. ट्विटर पर ये विकेट चर्चा का विषय बना हुआ है.
नई दिल्ली:

एशिज सीरीज ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही है. चौथे टेस्ट मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया. इस टेस्ट के चौथे दिन कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. दरहसल, मैच में ऑस्ट्रेलियन ओपनर उस्मान ख्वाजा ने डाइव लगाकर बॉल को पकड़ा. जिसके बाद बल्लेबाजी कर रहे स्टुअर्ट ब्रॉड को आउट करार कर दिया गया. लेकिन सभी ने सवाल खड़े किए कि ये आउट है या नहीं. 

इन 5 लोगों ने किसी का साल बनाया खतरनाक तो कोई हंस-हंसकर हुआ लोट-पोट

इस वीडियो को बार-बार रीप्ले करके देखा गया. पहली बार देखने से लगता है कि बाल के नीचे हाथ आ चुका है लेकिन वीडियो के आगे बढ़ते ही लगता है कि बॉल हाथ से बाहर निकल चुकी है. कैमरा एंगल से समझ नहीं आ रहा कि आगे क्या होता है. कुछ देर बाद ख्वाजा बॉल लेकर हाथ ऊपर उठाकर दावा करते हैं कि आउट हो चुका है. ब्रॉड ने 63 बॉल पर 56 रन बनाए. 

अनुष्का का बैग उठाकर होटल पहुंचे विराट कोहली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो


कुक ने कहा- ''बॉल हमसे 80 यार्ड दूर थी, ऐसे में दिखना मुश्किल था. लेकिन उस्मान ख्वाजा अच्छे प्लेयर हैं. मैंने उनके खिलाफ कई मैच खेले हैं. वो उस वक्त काफी कॉन्फिडेंट थे. ऐसे में खिलाड़ियों की बात पर विश्वास करना पड़ता है.''

बुरे फंसे युवराज! सागरिका के साथ क्लिक कराई फोटो तो पत्नी हेजल ने दिया ये जवाब

टिप्पणियां

ट्विटर पर अभी भी एक सवाल बना हुआ  है कि ये विकेट आउट है या नहीं. इंग्लैंड की फैन बार्मी आर्मी ने ख्वाजा की खूब आलोचना की और ऑस्ट्रेलियन टीम को चीटर तक बुलाया.

देखें वीडियो-



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement