कुएं में गिर गए थे तीन कुत्ते के बच्चे, अंदर मंडरा रहे थे सांप, डरकर भागे लोग तो पुलिस ने किया ऐसा...

ट्विटर पर इस पोस्ट को कॉल 112 ने शेयर किया है. बता दें, उत्तर प्रदेश पुलिस का यह ट्विटर हैंडल तत्काल सहायता के लिए आपातकालीन सेवाओं को समर्पित है. वहीं कुएं वाली यह घटना उत्तर प्रदेश के अमरोहा में हुई थी. 

कुएं में गिर गए थे तीन कुत्ते के बच्चे, अंदर मंडरा रहे थे सांप, डरकर भागे लोग तो पुलिस ने किया ऐसा...

कुंए में फंसे कुत्ते के बच्चों को बचाने के लिए पुलिसकर्मी ने अपनी जान जोखिम में डाली.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक पुलिस अधिकारी की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, इस पुलिस अधिकारी ने अपनी जान की परवाह किए बिना सांपों से भरे कुएं में फंसे कुत्ते के 3 बच्चों को बाहर निकाला. जानकारी के मुताबिक, वहां मौजूद अन्य लोगों ने सांपो के डर के कारण कुंए में जाने से मना कर दिया था और इस वजह से आखिर में पुलिस अधिकारी ने इन बच्चों को बाहर निकाला. 

यह भी पढ़ें: रतन टाटा को हर रोज़ किससे मिलने का इंतजार रहता है?

ट्विटर पर इस पोस्ट को कॉल 112 ने शेयर किया है. बता दें, उत्तर प्रदेश पुलिस का यह ट्विटर हैंडल तत्काल सहायता के लिए आपातकालीन सेवाओं को समर्पित है. वहीं कुंए वाली यह घटना उत्तर प्रदेश के अमरोहा में हुई थी. 

Newsbeep

इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''अमरोहा में एक कुएं में कुत्ते के 3 बच्चे गिर गए थे, ग्रामीण एकत्र तो थे पर कुएं में सांप होने की खबर से कोई नीचे जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया. इसके बाद पुलिस अधिकारी ने अपनी जान की परवाह किए बगैर कुएं में उतर कर तीनो बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला''. इस ट्वीट के साथ शेयर की गई तस्वीर में पुलिस अधिकारी कुएं से बाहर निकलते हुए नजर आ रहा है और उसके हाथ में छोटा सा कुत्ते का बच्चा भी दिखाई दे रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बुधवार को शेयर किए गए इस ट्वीट पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं और पुलिस अधिकारी के इस कदम की सराहना कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, ''आपने हमारा दिल जीत लिया''.