जेबकतरे ने हैंड बैग से चुराया फोन, महिला ने इस तरह लिया वापस, देखें Video

महिला सतर्क थी और उसे एहसास हुआ कि कोई उसके बैग से कुछ निकाल रहा है. उसने चोर के हाथ में अपना मोबाइल देख तुरंत उसे झटके से वापस ले लिया.

जेबकतरे ने हैंड बैग से चुराया फोन, महिला ने इस तरह लिया वापस, देखें Video

स्टोर में महिला के साथ हुई चोरी की घटना.

खास बातें

  • स्टोर में खरीददारी के दौरान हुई चोरी
  • महिला ने चोर से ही चुरा लिया फोन
  • महिला ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर लोगों को जागरुक किया
नई दिल्ली:

चोर या जेबकतरे आपको किसी भी पब्लिक प्लेस में मिल जाएंगे. चाहे आप पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल कर रहे हों या किसी बाजार में खरीददारी कर रहें हों. आपको पता भी नहीं चलेगा क‍ि कब आपके हाथ से आपका सामान गायब हो जाए. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा हैं जहां एक महिला के बैग से उसका फोन निकाल लिया जाता है लेकिन दिलचस्प बात ये कि महिला ने झपट कर अपना फोन वापिस ले लिया. 

यह भी पढ़ें- TikTok Top 10 Celebrities 2019: WWE स्टार 'The Rock' ने मचाया टिकटॉक पर धमाल, देखें Video

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक एक महिला स्टोर में क्रिसमस की खरीददारी कर रही थी. इस दौरान एक चोर ने महिला के बैग से उसका मोबाइल चोरी करने की कोशिश की. हालांकि, इस दौरान महिला सतर्क थी और उसे एहसास हुआ कि कोई उसके बैग से कुछ निकाल रहा है. उसने चोर के हाथ में अपना मोबाइल देख तुरंत उसे झटके से वापस ले लिया. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. महिला ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को ट्विटर पर शेयर किया है. महिला ने ट्विटर पर लिखा, "आज एक व्यक्ति ने मेरा फोन चुरा लिया. फिर मैंने अपना फोन उससे दोबारा चुरा लिया. महिलाएं अपने हैंडबैग को खुला न छोड़ें."

यह भी पढ़ें- बीजेपी सांसद का दावा, "संस्‍कृत बोलने से कंट्रोल होता है कोलस्‍ट्रॉल और डायबिटीज", लोगों ने किया जमकर ट्रोल

महिला के ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा कि मुझे अच्छा लगा आपने जिस तरह अपना फोन वापिस लिया. अच्छा हुआ उसने आपको कोई नुकसान नहीं पहुंचाया. लोगों ने महिला की तारीफ की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि वीडियो कहां का है.