NDTV Khabar

चुराके दिल मेरा गोरिया चली....गाने पर दुल्हन ने लगाया ऐसा ठुमका, वीडियो हुआ वायरल

233 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
चुराके दिल मेरा गोरिया चली....गाने पर दुल्हन ने लगाया ऐसा ठुमका, वीडियो हुआ वायरल

साल 1994 में आई 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' काफी चर्चित हुई थी. तस्वीर: प्रतीकात्मक

खास बातें

  1. शादी को यादगार बनाने के लिए लोग अपनाते हैं तरह-तरह के हथकंडे
  2. चुराके दिल मेरा गोरिया चली....गाने पर डांस करते दिखी दुल्हन
  3. अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी पर फिल्माया गया है यह गाना
नई दिल्ली: यूं तो आपने शादी के कई वीडियो देखें होंगे, लेकिन इन दिनों सोशल साइट इंस्टाग्राम एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो सबसे अलग है. दिल्ली की एक शादी का बताए जा रहे इस वीडियो में दुल्हन और उसके दोस्त 'चुराके दिल मेरा गोरिया चली....' गाने पर डांस करते हुए मंडप जाते दिख रहे हैं. इंस्टाग्राम पेज (asianacouture_delhi) से शेयर किया गया यह वीडियो वाट्सऐप पर भी वायरल हो रहा है. वीडियो में दुल्हन डांस स्टेप करते हुए सीढ़ियों से उतर रही है. छह दिन में इस वीडियो को 5000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं. हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि इस वीडियो में दिख रही दुल्हन कौन है और यह शादी समारोह कब और कहां हुई थी. मालूम हो कि साल 1994 में आई 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' काफी चर्चित हुई थी. साथ ही इस फिल्म का गाना 'चुरा के दिल मेरा' भी हिट हुआ था. यह गाना अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी पर फिल्माया गया था.
 

दूल्हा पिंजरे में बंद शेर पर सवार होकर पहुंचा शादी करने

टिप्पणियां
पिछले दिनों पाकिस्तान में एक दूल्हे ने अपनी शादी में कुछ ऐसा कर दिया, जिससे उसे सोशल मीडिया पर लोगों की काफी नाराजगी झेलनी पड़ी. मुल्तान के शेख मोहम्मद ने शादी समारोह में पहुंचने के लिए पारंपरिक रूप से घोड़ी की सवारी करने की बजाय शेर पर सवार होना बेहतर समझा. हालांकि यह शेर पिंजरे में बंद था, लेकिन इसके बावजूद दूल्हा अपनी इस अनोखी अदा से सबका ध्यान खींचने में सफल रहा. उत्साहित दूल्हे ने कहा, मेरे पिता ने मेरी इच्छा पूरी कर दी. मैं बेहद शुक्रगुजार हूं. इस वीडियो को पाकिस्तान के ARY न्यूज ने अपलोड किया, जिसे लेकर अधिकांश कमेंट काफी आलोचनात्मक थे. लोगों ने इसे संपत्ति का सार्वजनिक तौर पर बेजा प्रदर्शन करार दिया.


इतना ही नहीं दूल्हा सोने के गहनों से लदा हुआ था और शादी के दावत में करीब 15,000 मेहमान शरीक हुए. दुल्हन के घर वालों ने 5 करोड़ पाकिस्तानी रुपये दहेज के रूप में दिए थे, जिसे शादी के दौरान प्रदर्शित किया गया.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement