बर्फबारी हुई तो लोमड़ी के बच्चों ने जंगल में किया कुछ ऐसा, वायरल हुआ ये Video

दिल्ली में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. दिल्ली सहित देश के कई हिस्सों में जोरों की ठंड पड़ रही है. लोग कड़कड़ाती ठंड से जूझ रहे हैं, वहीं हमारे पास एक ऐसा वीडियो है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी.

बर्फबारी हुई तो लोमड़ी के बच्चों ने जंगल में किया कुछ ऐसा, वायरल हुआ ये Video

बर्फबारी हुई तो लोमड़ी के बच्चों ने जंगल में किया कुछ ऐसा, देखें Viral Video

दिल्ली में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. दिल्ली सहित देश के कई हिस्सों में जोरों की ठंड पड़ रही है. लोग कड़कड़ाती ठंड से जूझ रहे हैं, वहीं हमारे पास एक ऐसा वीडियो है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. ट्विटर पर भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने बर्फ में खेलते लोमड़ी के बच्चों का वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है.

37 साल बाद बर्फ की चादर से ढका ये राज्‍य, ट्विटर पर लोगों ने शेयर की खूबसूरत Pics और Videos

वीडियो में देखा जा सकता है कि चार लोमड़ी के बच्चे बर्फ से ढकी पहाड़ियों में मजे कर रहे हैं. जबकि उनकी मां उन पर कड़ी नजर रखी हुई है. जंगल में इतनी भारी बर्फबारी हुई कि बच्चे खुद को रोक नहीं पाए और खेलने निकल गए.

बाघ ने किया Attack तो शेर ने पलटकर मारा मुक्का, जानिए कौन जीता ये जंग... देखें Video

देखें Video:

सुशांत नंदा ने अपने कैप्शन में लिखा, "लोमड़ी के बच्चे बर्फ का आनंद ले रहे हैं, जबकि मां उनकी निगरानी कर रही है. इस वीडियो को देखकर ये संदेश मिलता है कि हमें सर्दी को पूरा एन्जॉय करना चाहिए. वो भी बिना किसी के डर के...''

अनुष्का शर्मा ने बर्फ के बीच विराट संग पोस्ट की फोटो, भुवन बाम बोले- 'दिल्ली आ जाते, छोले-भटूरे...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

30 दिसंबर की सुबह इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसके हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 141 लाइक्स और 28 रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, ''बहुत ही खूबसूरत वीडियो... काश हम भी ऐसे एन्जॉय कर पाते.''