NDTV Khabar

हो जाए कुछ ‘चीप थ्रिल’: इस देसी ब्राइड का डांस वीडियो हो रहा है वायरल...

शादियों में दुल्हन का डांस या शादी के बाद के वीडियोज आजकल फुलऑन फैशन में हैं. अगर आप भी कुछ ऐसे ही आइडियाज तलाश रहे हैं, जो आपकी शादी को बना दें डिफ्रेंट और यादगार तो यहां है एक ऑसम और हटके आइडिया. एक नजर देखें तो सही कि इस दुल्हन ने किया क्या है...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हो जाए कुछ ‘चीप थ्रिल’: इस देसी ब्राइड का डांस वीडियो हो रहा है वायरल...

खास बातें

  1. मेकअप के दौरान भी अमीषा गाना गा रही हैं.
  2. तीन सहेलियों के साथ किया है डांस को इंज्वॉय.
  3. यू-ट्यूब पर ढ़ाई मिलियन बार इसे देखा जा चुका है वीडियो.
शादियों में दुल्हन का डांस या शादी के बाद के वीडियोज आजकल फुलऑन फैशन में हैं. अगर आप भी कुछ ऐसे ही आइडियाज तलाश रहे हैं, जो आपकी शादी को बना दें डिफ्रेंट और यादगार तो यहां है एक ऑसम और हटके आइडिया. एक नजर देखें तो सही कि इस दुल्हन ने किया क्या है... इस देसी ब्राइड का वीडियो इस समय यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. एक ओर जहां दुल्हन पूरी तरह से तैयार होकर ही कैमरे के सामने आती हैं वहीं इस दुल्हन ने इस दिन के लिए खुद को रेडी करने के दौरान मेकअप पर फोकस करने की बजाए डांस करना चुना. 

यह वीडियो 4 मई को यू-ट्यूब पर शेयर किया गया और उसके बाद से अब तक ढ़ाई मिलियन बार इसे देखा जा चुका है. दूसरी दुल्हनों की तरह चेहर पर शांति‍ से बैठकर मेकअप पर फोकस करने की बजाए इस दुल्हन ने जिस तरह डांस कर इस वीडियो को डिफ्रेंट बना दिया है वह तारीफ के काबिल है. इस वीडियो में दुल्हन अमीषा भारद्वाज और उसकी तीन सहेलियों ने डांस किया है. 

-------------
14 साल की प्रियंका बनी हाई स्कूल की प्राचार्य, क्लासरूम का लिया जायजा
बीच समुद्र में सर्फिंग करते इन दो डॉग्‍स को जिसने भी देगा हैरान हो गया...
शाहरुख ने किया स्मृति ईरानी की बेटी से जुड़ा यह खुलासा...
-------------


इस वीडियो में तीनों सहेलियों का कैजुअल कपड़ों में देखा जा सकता है, अपने लहंगे हाथों में लिए वे खूब मस्ती करती दिखीं. 

फेसबुक पर इसे अब तक 6300 रिएक्शन्स मिल चुके हैं और 1200 से ज्यादा बार यह शेयर किया जा चुका है. किसी फेसबुक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘’ वाव, यह है कुछ नया और यह दुल्हन तो वाकई कूल है...’’

टिप्पणियां
एक नजर इस वीडियो पर-




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement