NDTV Khabar

स्कूल में सो रहा था बच्चा, जैसे ही उठाया टीचर ने तो किया कुछ ऐसा, देखें Viral Video

Philippines में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें स्कूल में बैठे-बैठे बच्चा सो रहा था. जैसे ही उसे उठाया तो उसने नींद-नींद में कुर्सी को बैग समझकर पहन लिया और बाहर निकल गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्कूल में सो रहा था बच्चा, जैसे ही उठाया टीचर ने तो किया कुछ ऐसा, देखें Viral Video

Philippines में बच्चे का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

सोना (Sleeping) दुनिया की सबसे अच्छी चीज मानी जाती है. क्योंकि उससे बॉडी और दिमाग को आराम मिलता है. खूबसूरत सपनें नींद में चार चांद लगा देते हैं. लेकिन कोई कच्ची नींद में उठा दे तो बहुत बुरा लगता है. Philippines में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें स्कूल में बैठे-बैठे बच्चा सो रहा था. जैसे ही उसे उठाया तो उसने नींद-नींद में कुर्सी को बैग समझकर पहन लिया और बाहर निकल गया. जिसने भी देखा उसकी हंसी छूट गई. 

VIDEO: डकैती करने के लिए निकाली बंदूक तो हुआ ऐसा हादसा, आपको भी आ जाएगी हंसी

फेसबुक पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि स्कूल की छुट्टी के दौरान बच्चे बाहर निकल रहे हैं वहीं एक बच्चा गहरी नींद में सो रहा है. टीचर आती हैं और उसका बैग जमाने लगती हैं और जैसे ही उसे उठाती हैं तो बच्चा नींद-नींद में बैग की जगह कुर्सी को बैग समझकर पहन लेता है.

कुत्ते ने शातिर तरह से चुराया शख्स का पर्स, देखें ये मजेदार VIDEO

ये वीडियो फिलिपींस का बताया जा रहा है. बच्चे की उम्र 4 साल बताई जा रही है. इस फनी सीन को दैखकर टीचर्स भी जोर-जोर से हंसने लगे. करीब ढेड़ मिनट का ये वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को फेसबुक पर Agnes Ravelo Orillos ने शेयर किया है. 1 करोड़ से ज्यादा बार इस वीडियो को व्यूज मिल चुके हैं और 2 लाख से ज्यादा शेयर्स मिल चुके हैं. 

हवा में उड़ती दिखीं हजारों मछलियां, पीछे है ऐसी कहानी, वायरल हुआ VIDEO

टिप्पणियां
देखें Viral Video:

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement