बल्लेबाज ने मारा ऐसा शॉट, तीन खिलाड़ी हो गए चोटिल, देखकर अंपायर के उड़े होश... देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पुराना वीडियो फिर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. बल्लेबाज ने शॉट खेला और उससे तीन खिलाड़ी चोटिल हो गए. देखकर अंपायर के भी होश उड़ गए.

बल्लेबाज ने मारा ऐसा शॉट, तीन खिलाड़ी हो गए चोटिल, देखकर अंपायर के उड़े होश... देखें Viral Video

बल्लेबाज ने मारा ऐसा शॉट, तीन खिलाड़ी हो गए चोटिल, देखकर अंपायर के उड़े होश...

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पुराना वीडियो फिर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. साल 2015 में क्रिकेट ग्राउंड पर एक अजीबोगरीब घटना हुई थी. बल्लेबाज ने शॉट खेला और उससे तीन खिलाड़ी चोटिल हो गए. देखकर अंपायर के भी होश उड़ गए. उनको समझ नहीं आया कि किस खिलाड़ी को संभालने जाएं. ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया प्रीमियर लीग (Victoria Premier League) में फिट्जरोय डोनकास्टर क्रिकेट क्लब (Fitzroy Doncaster Cricket Club) और फुट्सक्रे एजवॉटर क्रिकेट क्लब (Footscray Edgewater Cricket Club) के बीच मैच खेला गया था. जहां ये घटना हुई.

वर्ल्ड कप फाइनल में हारा भारत तो पाकिस्तान ने उड़ाया मजाक, आकाश चोपड़ा ने दिया करारा जवाब, बोले- 'जिनके घर शीशे के होते हैं...'

बल्लेबाज ने सामने की तरफ शॉट मारा, जो सीधे नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े बल्लेबाज को लगी और वो गिर गया. बल्लेबाज ने इतनी दम से शॉट मारा कि उससे उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया. फील्डर ने बॉल पकड़कर गेंदबाज को फेककर दी तो बॉल सीधे उनके मुंह पर लगी और वो भी गिर गया. यानी एक शॉट से दोनों बल्लेबाज और गेंदबाज चोटिल हो गए. 

2 हजार फुट की ऊंचाई से कुत्ते को लेकर कूद गया शख्स, जमीन पर आने के बाद किया कुछ ऐसा... देखें Video

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बाकी टीम के खिलाड़ी बल्लेबाज और गेंदबाज को संभालने पहुंचे. कुछ देर बाद गेंदबाज उठ गया और नॉन स्ट्राइकर एंड पर मौजूद बल्लेबाज भी उठ खड़ा हुआ. लेकिन शॉट मारने वाला बल्लेबाज दर्द से झूझ रहा था. 5 साल बाद फिर ये वीडियो फेसबुक, ट्विटर और वॉट्सऐप पर छाया हुआ है.