ससुराल पहुंचीं अनुष्का शर्मा, पिंक सूट में आईं नजर, विराट भी दिखे शेरवानी में

सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का की फोटो वायरल हो रही है. जहां दोनों परिवार वालों के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं. फोटो में नजर आ रहा है कि विराट कोहली शेरवानी पहने हुए हैं और अनुष्का शर्मा पिंक सूट में नजर आ रही हैं.

ससुराल पहुंचीं अनुष्का शर्मा, पिंक सूट में आईं नजर, विराट भी दिखे शेरवानी में

हनीमून मनाने के बाद रिसेप्शन के लिए दिल्ली पहुंचे विराट-अनुष्का.

खास बातें

  • हनीमून मनाकर दिल्ली लौटे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा.
  • 21 दिसंबर को होटल ताज में होगा वेडिंग रिसेप्शन.
  • 26 दिसंबर को मुबई में भी पार्टी, जहां बॉलीवुड स्टार्स पहुंचेंगे.
नई दिल्ली:

हनीमून मनाने के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली विराट के गृहनगर दिल्ली पहुंचे. 21 दिसंबर को ही दिल्ली में दोनों का रिसेप्शन है. जो होटल ताज में होगा. यही नहीं जिसके बाद 26 दिसंबर को मुंबई में भी पार्टी रखी गई है. जहां बॉलीवुड हस्तियां शिरकत करेंगी. सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का की फोटो वायरल हो रही है. जहां दोनों परिवार वालों के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं. फोटो में नजर आ रहा है कि विराट कोहली शेरवानी पहने हुए हैं और अनुष्का शर्मा पिंक सूट में नजर आ रही हैं. फैन ने जैसे ही ये फोटो अपलोड की तो तेजी से ये फोटो वायरल हो गई.

14 Photos में देखें कैसे पाकिस्तान में Honeymoon मना रहे हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा!
 

 

A post shared by Sara (@virushka_folyf) on


कुछ दिन पहले अनुष्का शर्मा ने विराट के साथ हनीमून के दौरान की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की थी. जिसे काफी पसंद किया गया था. 21 दिसंबर को दिल्ली के ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव में रिसेप्शन पार्टी है.

पढ़ें- 14 Photos में देखें कैसे पाकिस्तान में Honeymoon मना रहे हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा!
 

ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव है 5 स्टार होटल
दिल्ली का ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव की गिनती फाइट स्टार होटलों में होती है. होटल ताज के दरबार हॉल में रिसेप्शन दिया जाएगा. जहां 500 से 1000 लोग आ सकते हैं. होटल की बात करें तो उसमें 403 रूम्स और 41 स्वीट हैं. इस होटल में लग्जरी स्पा और सैलून भी है. इस होटल का इंडियन, यूरोपियन और चाइनीज फूड काफी फेमस है. होटल में 300 कार अंदर और 250 कार बाहर खड़ी की जा सकती हैं. 

देखें वीडियो: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने रचाई शादी

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com