NDTV Khabar

हनीमून तस्वीरों के चलते ट्रोल हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप...

क्या आप जानते हैं विराट और अनुष्का शादी के ठीक बाद हनीमून के लिए कराची, लाहौर, इस्लामाबाद और पाकिस्तान की कई जगहों पर गए. बेशक यह बात आपके हलक से नीचे नहीं उतर पाई होगी! वैसे, ऐसा सच में नहीं हुआ, लेकिन कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर उन्हें पाकिस्तान पहुंचा दिया...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हनीमून तस्वीरों के चलते ट्रोल हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप...

अनुष्का शर्मा ने शेयर की हनीमून की तस्वीर.

खास बातें

  1. शादी के बाद हनीमून एन्जॉय कर रहे विराट-अनुष्का
  2. सोशल मीडिया पर वायरल #Virushka की हनीमून फोटो
  3. सीक्रेट वेडिंग के बाद नई दिल्ली और मुंबई में होगी रिसेप्शन पार्टी
नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को गुपचुप शादी रचाई. इटली में हुई इस वेडिंग सेरेमनी में विराट-अनुष्का का परिवार और करीबी शामिल हुए. इन दिनों स्टार कपल सीक्रेट डेस्टिनेशन पर हनीमून एन्जॉय कर रहा है, इसकी तस्वीर अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. विराट-अनुष्का के हनीमून की इस पहली तस्वीर को वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा. तस्वीर को 33 लाख लाइक्स मिले और हजारों लोगों ने इसपर कमेट किया. 

अनुष्का शर्मा के 'भाई' को नहीं मिला शादी का Invitation, ट्विटर पर जताई नाराजगी
 
 

In heaven, literally

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


विराट-अनुष्का की शादी पर खराब हुआ काजोल का मूड, दे डाली ये नसीहत

क्या आप जानते हैं कि विराट-अनुष्का हनीमून के लिए पाकिस्तान गए हैं. वैसे, यह हमारा नहीं बल्कि एक फेसबुक यूजर का कहना हैं. उनके मुताबिक इटली में हुई ग्रैंड वेडिंग के बाद विराट-अनुष्का हनीमून पर कराची, लाहौर, इस्लामाबाद और पाकिस्तान की अलग-अलग जगाहों की सैर कर रहे हैं. ग्रीन शर्ट, कराची वाले समेत कुछ फेसबुक यूजर्स ने इस स्टार कपल की हनीमून फोटो को एडिट किया और बैकग्राउंड में पाकिस्तान की अलग-अलग इमारतों की तस्वीरें डाल दी. ये एडिटेट फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

देखें, तस्वीरें...















विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को पहनाई इतनी महंगी अंगूठी, कीमत जानकर कहेंगे OMG!

टिप्पणियां
बता दें, विराट और अनुष्का की शादी इटली में 11 दिसंबर को भारतीय रीति-रिवाजों के साथ हुई. जोड़ी ने जाने-माने डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी के डिजाइन किए हुए आउटफिट पहने थे. मालूम हो कि विराट और अनुष्का के बीच चार साल के अफेयर था. अपनी शादी के लिए इस जोड़े ने बोर्गो फिनोचिएटो लक्जरी रेजार्ट को चुना. यह स्थान फ्लोरेंस से 100 किलोमीटर दूर है. सीक्रेट वेडिंग के बाद इनकी शादी का रिसेप्शन पहले नई दिल्ली (21 दिसंबर) और फिर मुंबई (26 दिसंबर) में आयोजित किया जाएगा.

VIDEO: एक-दूजे के हुए विराट-अनुष्का...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement