NDTV Khabar

विराट-अनुष्का की शादी पर खराब हुआ काजोल का मूड, दे डाली ये नसीहत

घबराइए नहीं काजोल को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी से कोई प्रॉब्लम नहीं हैं, बल्कि उन्हें जोड़ी को मिला नया नाम पसंद नहीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विराट-अनुष्का की शादी पर खराब हुआ काजोल का मूड, दे डाली ये नसीहत

विराट-अनुष्का को काजोल ने दी शादी की बधाई.

खास बातें

  1. अनोखे अंदाज में काजोल ने दी विराट-अनुष्का को बधाई
  2. एक्ट्रेस बोलीं- मुझे #Virushka नहीं आपके नाम पसंद हैं
  3. सोमवार को इटली में हुई विराट-अनुष्का की शादी
नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हस्तियों ने ट्विटर के जरिए जोड़ी को बधाइयां दी हैं. विराट और अनुष्का सोमवार को इटली में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए, देर रात जोड़ी ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान किया. शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट से लेकर कई सेलेब्स ने जोड़ी को खुशहाल जीवन की शुभकामनाएं दी हैं. हालांकि, काजोल ने #Virushka को बधाई देते हुए कुछ ऐसा लिख दिया कि उनका ट्वीट चर्चा का विषय बन गया.

अनुष्का शर्मा के लिए दर्जी बने वरुण धवन, शादी के तुरंत बाद सामने आई ये PHOTO
 
 

A post shared by Virat Kohli (@viratkohli.club) on


मालूम हो कि, विराट-अनुष्का को उनके फैन्स प्यार से Virushka बुलाते हैं. सोमवार रात #VirushkaWEDDING ट्विटर पर नंबर वन पोजिशन पर ट्रेंड कर रहा था, और इसी हैशटैग का इस्तेमाल कर फैन्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. लेकिन लगता है काजोल को विराट-अनुष्का का नया नाम Virushka पसंद नहीं है, इसका जिक्र उन्होंने ट्विटर पर किया.     

इटली में विराट कोहली से ब्याह रचा रही थीं अनुष्का शर्मा तो मुंबई में शाहरुख खान का था हाल बेहाल

टिप्पणियां
काजोल ने ट्विटर पर लिखा, "विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बधाई और भविष्य के लिए शुभकामनाएं. बहरहाल, मुझे विरुष्का से ज्यादा आप दोनों के अपने नाम पसंद है. मुझे पूरी उम्मीद है कि आप दोनों का कॉम्बिनेशन कमाल का होगा."
बता दें, विराट और अनुष्का की शादी इटली में सोमवार दोपहर दो बजे भारतीय रीति-रिवाजों के साथ हुई. जोड़ी ने जाने-माने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइन किए हुए आउटफिट पहने थे. मालूम हो कि विराट और अनुष्का के बीच चार साल के अफेयर था. अपनी शादी के लिए इस जोड़े ने बोर्गो फिनोचिएटो लक्जरी रेजार्ट को चुना. यह स्थान फ्लोरेंस से 100 किलोमीटर दूर है.

VIDEO: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने रचाई शादी...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement