NDTV Khabar

इटली में विराट कोहली से ब्याह रचा रही थीं अनुष्का शर्मा तो मुंबई में शाहरुख खान का था हाल बेहाल

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली उधर इटली में ब्याह रचा रहे थे, इधर शाहरुख खान मुंबई में अकेले इस सदमे को झेल रहे थे.

1.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
इटली में विराट कोहली से ब्याह रचा रही थीं अनुष्का शर्मा तो मुंबई में शाहरुख खान का था हाल बेहाल

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा

खास बातें

  1. हाल ही में शाहरुख और अनुष्का आए थे साथ
  2. 'जब हैरी मेट सेजल' में थे लीड में
  3. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रही थी फ्लॉप
नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली उधर इटली में ब्याह रचा रहे थे, इधर शाहरुख खान को काम करना पड़ रहा था जो सलमान खान ने कुछ महीने पहले ही किया था. जी हां, शाहरुख खान को एक बार फिर अपनी फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स को हुए नुक्सान की भरपाई करनी पड़ी है. उनकी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' से वितरकों को हुए घाटे को शाहरुख खान ने पूरा करने की कोशिश की है. 'जब हैरी मेट सेजल' में शाहरुख खान अनुष्का शर्मा के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखे थे. 'जब हैरी मेट सेजल' का बजट लगभग 100 करोड़ रु. था और फिल्म 70 करोड़ रु. ही कमा पाई थी. इस झटके को देखते हुए शाहरुख ने अपने वितरकों को थोड़ी राहत देने की कोशिश की. उन्होंने घाटे का कुछ प्रतिशत अपनी जेब से दिया. हालांकि सलमान खान भी इस साल इस झटके को झेल चुके हैं. उनकी फिल्म 'ट्यूबलाइट' का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हश्र हुआ था, और उन्होंने इसके नुक्सान की भरपाई की थी.

Virat Kohli-Anushka Sharma Wedding: तो क्या शादी के बाद अपनी बॉलीवुड पारी शुरू करेंगे विराट
 


Photos: मेहंदी से विदाई तक, विराट-अनुष्का ने पहने कीमती रत्नों से जड़े हुए कपड़े

शाहरुख खान के साथ ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है.  इससे पहले भी उन्हें अपने वितरकों को नुक्सान की भरपाई करनी पड़ी है. उनकी फिल्म 'अशोका', 'पहेली' और 'दिलवाले' के साथ ऐसी ही कहानी रही है. उनकी ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पस्त रही थीं. उन्हें वितरकों का घाटा पूरा करने के लिए आगे आना पड़ा था.

Video: मिलिए फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' की पूरी टीम से



अगर शाहरुख खान इसी तरह एक के बाद एक फ्लॉप फिल्म देते रहे तो उनका फिल्मों में काम करने का क्या फायदा है, यह उन्हें सोचना पड़ेगा. वैसे भी शाहरुख इन दिनों आनंद एल. राय के साथ अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में व्यस्त हैं, जिसकी कहानी एक बौने की बताई जा रही है. फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा उनके साथ लीड रोल में हैं. उन्हें इस फिल्म के साथ कामयाबी का स्वाद चखना होगा नहीं तो उन्हें काफी मुश्किलें पेश आ सकती हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement