NDTV Khabar

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने मारे एक-दूसरे को तानें, दोस्त से बोले- क्यों कर रहा है शादी, देखें VIDEO

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी को एक साल होने जा रहा है. 11 दिसंबर 2017 को दोनों ने शादी की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने मारे एक-दूसरे को तानें, दोस्त से बोले- क्यों कर रहा है शादी, देखें VIDEO

विराट-अनुष्का करते दिखे एक-दूसरे की बुराइयां.

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी को एक साल होने जा रहा है. 11 दिसंबर 2017 को दोनों ने शादी की थी. शादी को एक साल भी नहीं हुआ और दोनों एक दूसरे की बुराइयां करने लगे. दोनों दोस्त की शादी में पहुंचे. एक तरफ विराट अपने दोस्त को कह रहे हैं कि 'क्यों कर रहा है शादी' तो दूसरी तरफ अनुष्का शर्मा अपनी दोस्त को कह रही हैं कि 'देख सोच ले.' जिसके बाद दोनों एक दूसरे की बुराइया करते देखे गए. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लेकिन आखिर मैं ये क्यूट शिकायतें खत्म होती हैं और दोस्त की धूमधाम से शादी कराते हैं. आइए जानते हैं क्यों कि दोनों ने एक दूसरे की बुराइयां...

विराट कोहली की 'मनमानी' पर बिशन सिंह बेदी ने खड़ा किया सवाल

असल में ये एड मान्यवर का है जिसके विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ब्रांड एम्बेसडर हैं. पिछले साल दोनों का मान्यवर का वीडियो आया था जहां विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से हमेशा साथ रहने का वादा किया था. ठीक एक साल बाद एक और वीडियो आया है, जिसमें शादी के बाद की कहानी बताई गई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट और अनुष्का दोस्तों की शादी में पहुंचते हैं. विराट दूल्हे को और अनुष्का दुल्हन से एक दूसरे की बुराई करते हैं. लेकिन आखिरी मैं दोनों साथ कहते हैं कि हमेशा साथ रहेंगे. जिसके बाद दोनों धूमधाम से दोस्तों की शादी कराते हैं. इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है और वायरल हो रहा है. 


IND vs AUS: ऑस्‍ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस को विराट कोहली की इस बात पर नहीं है भरोसा..

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा काफी समय तक रिलेशनशिप रहने के बाद पिछले साल 11 दिसंबर को इटली के टसकनी में की थी. जिसके बाद मुंबई और दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी जहां बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की बड़ी हस्तियां पहुंची थीं. विराट कोहली इस साल दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया में रहेंगे. वो टीम इंडिया के कप्तान हैं और उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से 3 टी-20, 4 टेस्ट और 3 वनडे खेलेगी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement