NDTV Khabar

IND vs AUS: ऑस्‍ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस को विराट कोहली की इस बात पर नहीं है भरोसा..

विराट कोहली के बारे में कमिंस ने कहा, ‘वह बेहद प्रतिस्पर्धी है और वह वास्तव में उससे कामयाब होता है. हम इसके लिये तैयार रहेंगे.’

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs AUS: ऑस्‍ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस को विराट कोहली की इस बात पर नहीं है भरोसा..

कोहली की ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ि‍यों के साथ मैदान पर कई बार नोकझोंक हो चुकी है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बोले, विराट की छींटाकशी के लिए तैयार रहें ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी
  2. कमिंस बोले, विराट के साथ दूसरे खिलाड़ि‍यों जैसा ही व्‍यवहार करेंगे
  3. विराट ने कहा था, किसी खिलाड़ी से 'भिड़ने' में दिलचस्पी नहीं है
मेलबर्न:

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल में कहा था कि उन्हें अब किसी खिलाड़ी से 'भिड़ने' में दिलचस्पी नहीं है लेकिन ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा. कमिंस ने कहा कि भारतीय कप्तान की छींटाकशी के लिए उनके खिलाड़ियों को तैयार रहना चाहिए. गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया ((India vs Australia)) रवाना होने से पहले विराट कोहली ने कहा था कि उन्हें मुकाबले के अहसास के लिए अब टकराव (confrontations ) की जरूरत नहीं है लेकिन कमिंस ऐसा नहीं मानते. पैट कमिंस ने फेयरफैक्स मीडिया से कहा, ‘मैंने उसे मीडिया से ऐसी बातें करते हुए सुना है कि वह छींटाकशी नहीं करेगा लेकिन वह ऐसा नहीं करता है तो मुझे हैरानी होगी.'
 


कोच रवि शास्‍त्री क्‍या टीम इंडिया के कप्‍तान के 'यस मैन' हैं, कोहली ने दिया यह जवाब...

विराट कोहली के बारे में उन्होंने कहा, ‘वह बेहद प्रतिस्पर्धी है और वह वास्तव में उससे कामयाब होता है. हम इसके लिये तैयार रहेंगे. हमें प्रतिस्पर्धी बने रहना है. हम उसके साथ अन्य खिलाड़ियों जैसा ही व्यवहार करेंगे. ' गौरतलब है कि विराट कोहली की ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ि‍यों के साथ मैदान पर कई बार नोकझोंक हो चुकी है.ऑस्‍ट्रेलिया टीम के भारत दौरे के दौरान रिव्‍यू को लेकर विराट की तत्‍कालीन कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ के साथ नोकझोंक की याद अभी भी क्रिकेटप्रेमियों के दिमाग में ताजा है.


टिप्पणियां

ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व कप्‍तान स्‍टीव वॉ ने विराट कोहली की इन दो महान क्रिकेटरों से की तुलना...

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली कमिंस ने इसी वर्ष जुलाई में विराट को एक तरह से चुनौती देते हुए कहा था कि भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया के दौरे में टीम इंडिया के कप्‍तान चार टेस्ट मैचों की सीरीज में एक भी शतक नहीं लगा पाएंगे. कमिंस ने चैनल 7 के एक कार्यक्रम में कहा था , ‘मेरी साहसिक और बेबाक भविष्यवाणी है. मैं कहूंगा कि मुझे लगता है कि विराट कोहली शतक नहीं लगा पाएंगे और हम उन्हें यहां हराएंगे. 'हालांकि कमिंस बाद में अपने इस बयान से पलट गए थे.  उन्‍होंने कहा था किकोहली के खिलाफ बयान पर मिली प्रतिक्रियाओं से वे हैरान हैं. क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने कमिंस के हवाले से लिखा था, "मैंने जो कोहली के बारे में कहा था उस पर जो प्रतिक्रियाएं आईं, उनसे मैं हैरान हूं." उन्होंने कहा, "जिस तरह मेरे बयान को लिया गया, मैं उससे उलट कहना चाहता था. मैं कोहली की तारीफ करना चाहता था और कहना चाहता था कि मेरी ख्वाहिश है कि कोहली ऑस्ट्रेलिया में शतक न बनाएं."  (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement