NDTV Khabar

टीम इंडिया के साथ अनुष्का शर्मा ने किया ट्रेन में एन्जॉय, केएल राहुल बोले- मजा आ गया

India Vs England 3rd ODI: अनुष्का शर्मा ने ट्रेन में टीम इंडिया के साथ जमकर मस्ती की. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीम इंडिया के साथ अनुष्का शर्मा ने किया ट्रेन में एन्जॉय, केएल राहुल बोले- मजा आ गया

अनुष्का शर्मा ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों संग किया ट्रेन में एन्जॉय.

India Vs England 3rd ODI: टीम इंडिया का इंग्लैंड से तीसरा वनडे 17 जुलाई यानी कल लीड्स में खेला जाएगा. टी-20 सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया का टारगेट वनडे सीरीज सील करने का है. जिसके लिए वो लीड्स में उतरेगी. बता दें, लॉर्ड्स में इंग्लैंड ने दूसरा वनडे जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी पर आ गई है. पहले वनडे में इंग्लैंड को टीम इंडिया ने 8 विकेट से हराया था. तीसरे वनडे से पहले टीम इंडिया ट्रेन से लीड्स पहुंची. जहां अनुष्का शर्मा ने ट्रेन में टीम इंडिया के साथ जमकर मस्ती की. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. 

जीत के बाद कोहली ने अनुष्का से मांगी ये चीज, एक्ट्रेस ने दूर से दो बार किया फ्लाइंग KISS

टिप्पणियां
17 जून को लीड्स में तीसरा वनडे खेला जाना है. ऐसे में 15 जून को टीम इंडिया ने लंदन से ट्रेन जर्नी की और लीड्स पहुंची. केएल राहल ने तस्वीर शेयर की. जहां विंडो सीट पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में विराट कोहली सेल्फी ले रहे हैं. अनुष्का के पास हार्दिक पंड्सा बैठे हैं और दूसरी तरफ केएल राहुल बैठे हैं. ट्रेन में पीछे उनके अलावा कोई नजर नहीं आ रहा है. विराट और टीम इंडिया के साथ अनुष्का ने ट्रेन ट्रिप की और जमकर एन्जॉय किया. केएल राहुल ने लिखा- ''शानदार लोगों के साथ ट्रेन जर्नी करके मजा आ गया.''

विराट अनुष्का के साथ तो धोनी निकले अकेले, मैच से पहले खिलाड़ियों ने ऐसे की मस्ती
 
 

A post shared by KL Rahul (@rahulkl) on


बता दें, टीम इंडिया के लिए इंग्लैंड टूर अभी तक काफी शानदार रहा है. टी-20 सीरीज 2-1 से जीतने के बाद वनडे में भी टीम ने शानदार परफॉर्म किया है. अगर आखिरी वनडे जीतकर टीम इंडिया वनडे सीरीज जीत लेती है तो उनको कॉन्फिडेंस मिलेगा और टेस्ट में भी कमाल कर सकती है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement