NDTV Khabar

पहले प्यार फिर ब्रेकअप और आखिरकार मिलन, 8 PHOTOS में जानिए विराट-अनुष्का की लव स्टोरी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी काफी दिलचस्प रही. क्योंकि दोनों ने डेट भी किया रिलेशनशिप टूटने की भी खबर आई और फिर साथ नजर आए और विराट भी कही न कहीं लोगों को बताते दिखे कि उनकी लव स्टोरी में क्या चल रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पहले प्यार फिर ब्रेकअप और आखिरकार मिलन, 8 PHOTOS में जानिए विराट-अनुष्का की लव स्टोरी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इटली में शादी की.

खास बातें

  1. विराट-अनुष्का ने पहला एड शूट 2013 में किया था.
  2. जिसके बाद विराट कोहली को सपोर्ट करने ग्राउंड पर दिख चुकी हैं.
  3. अनुष्का की हुई आलोचना तो विराट ने सोशल मीडिया पर दिया था करारा जवाब.
नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को अनुष्का शर्मा के साथ सात फेरे लिए. दोनों ने इटली के टस्कनी शहर के बोर्गो फिनोशिटो (Borgo Finocchieto) रिज़ॉर्ट में शादी की. जल्द ही दोनों भारत लौटने वाले हैं. सभी को इंतजार है उनकी रिसेप्शन पार्टी का. 21 दिसंबर को दिल्ली के होटल ताज में ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारियां जोरों पर हैं. दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इनकी लव स्टोरी काफी दिलचस्प रही. क्योंकि दोनों ने डेट भी किया रिलेशनशिप टूटने की भी खबर आई और फिर साथ नजर आए और विराट भी कही न कहीं लोगों को बताते दिखे कि उनकी लव स्टोरी में क्या चल रहा है. आइए आपको 8 तस्वीरों में दिखाते हैं उनकी पूरी लव स्टोरी...

पढ़ें- हल्दी-मेहंदी से सगाई-फेरे तक, 25 Photos में देखें अनुष्का-विराट का Wedding Album​
 
virat anushka

2013 में पहली मुलाकात
दोनों की पहली मुलाकात 2013 में एक शैम्पू एड के दौरान हुई. जहां दोनों ने ये एड शूट किया. उस वक्त कोहली भी शानदार फॉर्म में थे और अनुष्का की फिल्में हिट हो रही थीं. दोनों अपनी-अपनी फील्ड में पांव जमा चुके थे. 

पढ़ें- विराट कोहली या अनुष्का शर्मा, जानिए कौन है दोनों में ज्यादा पढ़ा-लिखा​
 
फिर शुरू हुआ मुलाकातों का दौर
एड शूट के बाद दोनों को कई जगह साथ देखा गया. लेकिन दोनों ने एक-दूसरे को दोस्त बताया. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों का रिलेशनशिप चर्चा में तब आया जब 2014 में साउथ अफ्रीका टूर खत्म करके विराट कोहली सीधे अनुष्का से मिलने उनके घर पहुंचे. अनुष्का भी विराट कोहली को सपोर्ट करने 2014 में न्यूजीलैंड पहुंची थीं. 2014 में ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी स्टेडियम में अनुष्का शर्मा नजर आई थीं. लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा बटौरी विराट कोहली के फ्लाइंग किस ने. जब श्रीलंका के खिलाफ नवंबर 2014 को उन्होंने शतक जड़कर अनुष्का शर्मा को फ्लाइंग किस दिया था. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. 

पढ़ें- इस 5 स्टार होटल में होगा विराट-अनुष्का का रिसेप्शन, अंदर से दिखता है इतना शानदार​
 
virat anushka

दोनों को फिर इंडियन सुपर लीग में भी देखा गया था. जहां वो स्टैंड्स में साथ बैठे स्पॉट हुए थे. बता दें, विराट एफसी गोवा टीम के मालिक भी हैं. टीम को सपोर्ट करने वो आए थे. 

पढ़ें- इस क्रिकेटर ने किया था विराट को सरेआम प्रपोज, ऐसा किया ट्वीट कि लोग बोले- कोई बात नहीं बहन
 
आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में जब अनुष्का शर्मा परफॉर्म करने पहुंची थीं तो विराट कोहली की ब्लशिंग करती फोटो काफी वायरल हुई थी. दोनों युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी में साथ नजर आए थे. यही नहीं हालही में वो जहीर खान-सागरिगा घटगे की रिसेप्शन पार्टी में नजर आए थे जहां विराट और अनुष्का ने खूब डांस किया था. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

पढ़ें- सगाई में अंगूठी पहनते ही शर्माए कोहली, रोमांटिक म्यूजिक के बीच किया HUG​
 

फिर हुआ आलोचना का सामना
दोनों को काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा. 2014 में जब टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर थी तो उस वक्त अनुष्का सपोर्ट करने पहुंची थीं. लेकिन उस वक्त विराट कोहली आउट ऑफ फॉर्म चल रहे थे. विराट कोहली जल्दी आउट होते नजर आ रहे थे. जिसके बाद विराट कोहली और अनुष्का को आलोचना का सामना करना पड़ा था. यही नहीं 2015 के आईसीसी वर्ल्ड कप फाइनल में जब टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंची थीं तो सिडनी स्टेडियम में अनुष्का मैच देखने पहुंची थीं और उस मैच में भी विराट जल्दी आउट हो गए थे. 2016 टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भी कुछ ऐसा ही हुआ था. जिसके बाद फिर आलोचकों ने दोनों की खूब आलोचना की. जिसके बाद विराट कोहली ने इंस्टाग्राम फोटो डालकर सरेआम अनुष्का शर्मा को सपोर्ट किया था.
 
 

Feels like I committed a crime deleting this picture. Haha sorry guys . Here it is again.

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


...और टूट गए विराट कोहली
2016 की शुरुआत में विराट कोहली ने एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में 'Heartbroken' लिखा था. लेकिन कुछ ही देर में फोटो डिलीट कर दी. लेकिन बाद में लोगों से माफी मांगते हुए वापिस फोटो डाली थी. 
 

फिर पटरी पर आई लव स्टोरी
दोनों के बीच फिर दूरियां कम हुईं और दोनों साथ नजर आए. कई बार उन्होंने सोशल मीडिया पर अनुष्का को साथ में रहने के लिए शुक्रियादा अदा किया. मर्दर्स डे पर उन्होंने अनुष्का के लिए काफी इमोश्नल मैसेज भी लिखा था. जिसके बाद तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर अनुष्का के साथ अपनी प्रोफाइल फोटो तक लगा दी थी. दोनों को फिर कई ईवेंट्स में साथ देखा गया. 
 
फिर इटली में हुई शादी
काफी उतार चढ़ाव के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. दोनों ने इटली के टस्कनी शहर के बोर्गो फिनोशिटो रिज़ॉर्ट में शादी की.  21 दिसंबर को दिल्ली के होटल ताज रिसेप्शन पार्टी होगी. मुंबई में अनुष्का के बॉलीवुड के करीबी दोस्तों के लिए 26 दिसंबर को पार्टी रखी गई है. शादी के बाद अनुष्का और विराट साउथ अफ्रीका रवाना हो रहे हैं जहां वो टेस्ट सीरीज़ का हिस्सा बनेंगे और अनुष्का उनके साथ यहां न्यू ईयर मनाएंगीं. 

टिप्पणियां
देखें वीडियो: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने रचाई शादी

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement