VIDEO: विराट कोहली ने किया 'कजरारे' पर डांस, शादी में लगाते दिखे ठुमके

टीम इंडिया श्रीलंका में त्रिकोणीय सीरीज खेलने गई है. इस सीरीज के लिए बीसीसीआई ने विराट कोहली और एमएस धोनी को आराम दिया है. ऐसे में दोनों ही अपने दोस्त और परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

VIDEO: विराट कोहली ने किया 'कजरारे' पर डांस, शादी में लगाते दिखे ठुमके

विराट कोहली का डांस सोशल मीडिया पर वायरल.

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विराट कोहली का डांस.
  • वो कजरारे गाने पर डांस कर रहे हैं.
  • साउथ अफ्रीका में शानदार 4 सेन्चुरी जड़ने के बाद वो रेस्ट पर हैं.
नई दिल्ली:

टीम इंडिया श्रीलंका में त्रिकोणीय सीरीज खेलने गई है. इस सीरीज के लिए बीसीसीआई ने विराट कोहली और एमएस धोनी को आराम दिया है. ऐसे में दोनों ही अपने दोस्त और परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. साउथ अफ्रीका सीरीज के बाद विराट कोहली मुंबई लौटे थे. जिसके कुछ दिनों बाद विराट कोहली अनुष्का शर्मा को रिसीव करने आए थे. उस वक्त उनकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. जिसके बाद अब विराट कोहली का डांस करता वीडियो वायरल हो य़रहा है जिसमें वो कजरारे गाने पर डांस कर रहे हैं. 

मोहम्मद शमी ने पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों का दिया जवाब, फेसबुक पर लिखा ये

विराट कोहली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वो शादी में डांस करते दिख रहे हैं. पंजाबी गानों से लेकर मशहूर अमिताभ बच्चन के गाने कजरारे पर डांस कर रहे हैं. ये वीडियो उनके फैन पेज में पोस्ट हुआ है. एक वीडियो में विराट कोहली भागड़ा करते दिख रहे हैं. 

जब महेंद्र सिंह धोनी के फैन्स ने जमकर उड़ाई ऋषभ पंत की खिल्ली...

देखें वीडियो-
 


बता दें, साउथ अफ्रीका में शानदार 4 सेन्चुरी जड़ने के बाद वो रेस्ट पर हैं. हालही में उनकी शादी अनुष्का शर्मा से इटली में हुई. जिसके बाद दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन दिया था. जिसके बाद विराट कोहली दोस्त की शादी में दिखे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com