विराट कोहली ने क्वारेंटाइन में लैपटॉप पर देखी वेब सीरीज, Netflix बोला- 'हमारा सपना पूरा हुआ...'

नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) का विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ एक तस्वीर लेने का सपना था, और ऐसा लग रहा है कि सपना सच हो गया है. आज सुबह, विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी क्वारेंटाइन डायरी (Quarantine Diary) की एक तस्वीर शेयर की.

विराट कोहली ने क्वारेंटाइन में लैपटॉप पर देखी वेब सीरीज, Netflix बोला- 'हमारा सपना पूरा हुआ...'

विराट कोहली ने क्वारेंटाइन में लैपटॉप पर देखी वेब सीरीज, Netflix ने दिया ऐसा Reaction

नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) का विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ एक तस्वीर लेने का सपना था, और ऐसा लग रहा है कि सपना सच हो गया है. आज सुबह, विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी क्वारेंटाइन डायरी (Quarantine Diary) की एक तस्वीर शेयर की. कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर हैं. सीरीज खेलने से पहले उन्होंने सेल्फ आइसोलेशन में रखा है. उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने बिना प्रेस की हुई टी-शर्ट पहनी है और वो काउच पर बैठे हैं. उनके सामने लैपटॉप खुला रखा है. 

विराट कोहली ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'क्वारंटीन डायरीज, बिना आइरन किया हुआ टी-शर्ट, आरामदायक सोफा और देखने के लिए एक अच्छी (वेब) सीरीज.' नेटफ्लिक्स इंडिया ने देखा कि उनके लैपटॉप में नेटफ्लिक्स खुला हुआ है. उन्होंने लिखा, 'यह हम कंम्यूटर स्क्रीन पर हैं.' स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने कहा, 'विराट कोहली के साथ तस्वीर लेने का हमारा सपना आखिरकार साकार हो गया.'

नेटफ्लिक्स के ट्वीट को अब तक 4 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. कई लोगों ने विराट कोहली को सुझाव दिया कि उन्हें कौन सी वेबसीरीज देखनी चाहिए.

कई लोगों ने उनके पोस्ट की खूब तारीफ की...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विराट कोहली को बीसीसीआई ने पेटरनिटी लीव दी है और वो पहले टेस्ट के बाद स्वदेश लौटेंगे. उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा जनवरी 2021 में बच्चे को जन्म देने वाली हैं.