NDTV Khabar

वीरेंद्र सहवाग ने कबूला जुर्म, जब मैं भगवान के साथ सो गया...!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वीरेंद्र सहवाग ने कबूला जुर्म, जब मैं भगवान के साथ सो गया...!

वीरेंद्र सहवाग ने अपने ही अंदाज में सचिन तेंदुलकर का जन्मदिन सेलिब्रेट किया है.

खास बातें

  1. वीरेंद्र सहवाग ने सचिन तेंदुलकर के जन्मदिन पर पोस्ट की पुरानी तस्वीर
  2. फ्लाइट में सो रहे सचिन तेंदुलकर और बगल बैठे वीरेंद्र सहवाग जाग रहे
  3. इस तस्वीर पर वीरेंद्र सहवाग का कैप्शन बेहद मजेदार
नई दिल्ली: विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने ही अंदाज में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. सहवाग ने सचिन के साथ फ्लाइट में सफर करते हुए एक पुरानी तस्वीर अपने ट्विटर पेज पर ट्वीट किया है. इस तस्वीर में सचिन चादर ओढ़कर सो रहे हैं. वहीं बगल की सीट पर बैठे वीरेंद्र सहवाग मुस्कुरा रहे हैं. इस तस्वीर के साथ सहवाग का कैप्शन बेहद मजेदार है. सहवाग ने लिखा है, 'वह दुर्लभ पल जिसमें कोई भी अपराध कर सकता है. भगवान जी सो रहे हैं. एक ऐसे आदमी के लिए जो भारत में समय को रोक सकता है.' सहवाग का बर्थडे विश करने का यह तरीका शायद सचिन को भी पसंद आए. क्रिकेट के फैंस इस तस्वीर को हाथों हाथ ले रहे हैं. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि महज दो घंटे में इस ट्वीट को 3500 से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं. वहीं 13 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं.

टिप्पणियां
मालूम हो कि आज यानी 23 अप्रैल को सचिन तेंदुलकर का जन्मदिन होता है. पूरी दुनिया में क्रिकेट फैंस इस महान क्रिकेटर का जन्मदिन अपने ही अंदाज में मना रहे हैं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के ज्यादातर रिकॉर्ड इस महान क्रिकेटर के नाम है. सचिन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 100 शतक लगाने वाले एक मात्र बल्लेबाज हैं. क्रिकेट के अलावा सचिन अपने स्वभाव के चलते युवा क्रिकेटरों के हमेशा से प्रेरणा के पात्र रहे हैं.

सचिन को खेलते देखकर भारत सहित दुनिया में न जाने कितने क्रिकेटरों ने खेलना शुरू किया और वे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ख्याति पाए. महेंद्र सिंह धोनी, वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, विराट कोहली जैसे दिग्गज क्रिकेटर कबूल कर चुके हैं कि उन्होंने सचिन से प्रेरणा लेकर ही बल्लेबाजी के गुर सीखे और उन्हें ही अपना आदर्श मानते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement