NDTV Khabar

वीरेंद्र सहवाग ने स्विस स्टार रोजर फेडरर का 'अनोखा' फोटो शेयर किया.. क्या आपने देखा?

सहवाग ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर रोजर फेडरर के 'गाय प्रेम' के बारे में बताया है. स्विस स्टार फेडरर ने अभी हाल ही में विम्बलडन खिताब जीतकर रिकॉर्ड 19वां ग्रैंड स्लैम पूरा किया है.

529 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
वीरेंद्र सहवाग ने स्विस स्टार रोजर फेडरर का 'अनोखा' फोटो शेयर किया.. क्या आपने देखा?

स्विस स्टार रोजर फेडरर ने हाल ही में रिकॉर्ड 19वां ग्रैंड स्लैम खिताब जीता है.

खास बातें

  1. वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर फेडरर के 'गाय प्रेम' को शेयर किया
  2. 12 घंटे में ही सहवाग के ट्वीट को 17 हजार से अधिक लोगो ने किया लाइक
  3. रोजर फेडरर ने हाल ही में रिकॉर्ड 19वां ग्रैंड स्लैम खिताब जीता था
नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं. वीरू हमेशा  ही अपने ट्वीट के माध्यम से चर्चा बटोरते रहते हैं. सहवाग ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर रोजर फेडरर के 'गाय प्रेम' के बारे में बताया है. स्विस स्टार रोजर फेडरर ने अभी हाल ही में विम्बलडन खिताब जीतकर रिकॉर्ड 19वां ग्रैंड स्लैम पूरा किया है. सहवाग ने टेनिस के इस दिग्गज खिलाड़ी के गाय प्रेम को बताने की कोशिश की है. 
  दरअसल, टि्वटर पर पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज ने स्विस स्टार रोजर फेडरर के गाय की साथ की तीन तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया 'महान रोजर फेडरर का गाय प्रेम देखकर अच्छा लगा'. इन तस्वीरों में से एक में फेडरर गाय के थन से दूध दूहने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि दो तस्वीर टेनिस कोर्ट की है, जहां वह गाय के साथ देखे जा सकते हैं. हालांकि ये तस्वीरें काफी पुरानी लग रही है, लेकिन हममें से कई लोगों के फेडरर के गाय प्रेम को पहली बार जाना होगा. सहवाग का यह ट्वीट काफी कम समय में ही सुर्खिया बटोर रहा है. महज 12 घंटे से कम में ही पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज के इस ट्वीट को 4100 से अधिक लोग रिट्वीट कर चुके हैं. वहीं 17 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है.

वीडियो देखें : जब विम्बलडन खिताब जीतकर भावुक हुए फेडरर 
  गौरतलब है कि टेनिस की दुनिया के सबसे महानतम खिलाड़ियों में शामिल स्विटजरलैंड के रोजर फेडरर के नाम 5 ऑस्ट्रेलियन ओपन, 1 फ्रेंच ओपन, रिकॉर्ड 8 विम्बलडन खिताब और 5 यूएस ओपन ग्रैंड स्लैम खिताब है. अभी दो दिन पहले ही फेडरर ने विम्बलडन फाइनल में क्रोएशिया के मारिन सिलिक को हराकर साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम खिताब पर कब्जा जमाया था. ऑल इंग्लैंड क्लब में फेडरर की यह रिकॉर्ड 8वीं खिताबी जीत है. इसके साथ ही फेडरर ने ओपन एरा में पीट सैंप्रास और ओवरऑल ब्रिटेन के महान खिलाड़ी विलियम रेनशॉ के रिकॉर्ड को ध्वस्त किया था. सैंप्रास और रेनशॉ के नाम सात-सात बार विंबलडन जीतने का रिकॉर्ड है.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement