NDTV Khabar

बीच सड़क पर कार में दिखा एलियन, पुलिस ने शेयर की तस्वीरें!

अल्फ़ेरेटा डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक सेफ्टी की ओर से फेसबुक पर शेयर की गई तस्वीर में दिख रहा है कि मानो कोई एलियन कार में बैठा हो. वह आम इंसान की तरह कार की सीट बेल्ट लगाए हुए भी दिख रहा है.

3.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीच सड़क पर कार में दिखा एलियन, पुलिस ने शेयर की तस्वीरें!

जार्जिया में एक कार में एलियन के बैठे होने की हुई अनुभूति

खास बातें

  1. जार्जिया में पुलिस को बीच सड़क पर दिखा चौंकाने वाला नजारा
  2. पुलिस को एक कार में एलियन की तरह दिखने वाला शख्स दिखा
  3. पुलिस ने एलियन की तरह दिख रहे शख्स की तस्वीर FB पर शेयर की
नई दिल्ली:

एलियन के बारे में आपने अखबारों में कई बार पढ़ा होगा और फिल्मों में देखा होगा, लेकिन दुनिया में शायद ही कोई इंसान होगा जो एलियन से मिला होगा. एलियन एक ऐसा शब्द है जिसे सुनते ही लोग इसके बारे में जानने और देखने को उत्सुक हो जाते हैं. जरा सोचिए जिस शख्स के सामने सच में एलियन आ जाए तो उसकी क्या प्रतिक्रिया होगी. जॉर्जिया में ट्रैफिक पुलिस अपना काम कर रही थी तभी उनकी नजर लाल बत्ती पर रुकी हुई एक कार में बैठे शख्स पर पड़ी. कार में अजीबो गरीब शख्स बैठा था, वह काफी खुश दिख रहा था. अल्फ़ेरेटा डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक सेफ्टी की ओर से फेसबुक पर शेयर की गई तस्वीर में दिख रहा है कि मानो कोई एलियन कार में बैठा हो. वह आम इंसान की तरह कार की सीट बेल्ट लगाए हुए भी दिख रहा है.
 

 
 
पुलिस ऑफिसर ने इन तस्वीरों को 26 जून को शेयर करते हुए लिखा है, 'उम्म, चीजें जो आप हर रोज गश्ती के दौरान देखते हैं.' ऑफिसर जॉर्ज गॉर्डन ने बताया कि जब वे एक तेज गति से आ रहे मोटरसाइकिल को राका तभी उनकी नजर एलियन की तरह दिख रहे शख्स पर पड़ी. हालांकि उन्होंने इस बात का उल्लेख नहीं किया कि यह शख्स कौन था.

बताया जा रहा है कि कार में इंसान नहीं बल्कि डॉल रखा हुआ था. पुलिस की ओर से ये नहीं बताया गया है कि भला यह सीट पर डॉल को क्यों रखे हुए थे?


टिप्पणियां

फिल्मों से बाहर असल दुनिया में आखिर क्यों सामने नहीं आते एलियन...

पिछले 50 सालों में एलियन की खोज में कुछ भी अहम बात बाहर निकलकर नहीं आ पाई है, इसकी वजह उन ग्रहों पर कम अवधि का जीवन बताया जा रहा है. वैज्ञानिकों का कहना है कि इन ग्रहों पर जीवन मुश्किल है, इसलिए इन पर घूमने या रहने वाले प्राणी जल्दी ही विलुप्त हो जाते हैं. इस शोध समूह में शामिल आस्ट्रेलियन नेशनल यूनिवर्सिटी के भारतीय मूल के आदित्य चोपड़ा ने बताया 'यह ब्रह्मांड रहने लायक कई ग्रहों से भरा हुआ है इसलिए वैज्ञानिकों की धारणा है कि इन ग्रहों पर एलियन भी भरे होने चाहिए लेकिन ऐसा नहीं है. क्योंकि तापमान में होने वाले लगातार परिवर्तन ने इन ग्रहों पर जीवन को अधिक समय तक पनपने ही नहीं दिया, जिसके कारण वहां पर जीवन का विकास नहीं हो पाया.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement